Breaking News

बहू की सूजबूझ से लाखों की चोरी का हुआ खुलासा, प्रेमी देवर संग रहने वाली महिला निकली चोरनी

रीवा। कोतवाली अंतर्गत रतहरा में 20 जून को लाखों रुपये की चोरी हो गई। चोर सोने से भरा स्टील का डिब्बा ही चुरा ले गये, जो पलंग पेटी के अंदर रखा था। घर में चोरी हो जाने की जानकारी पीडि़त परिवार को  8 जुलाई के दिन लगी तो दूसरे दिन 9 जुलाई को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीडि़ता मुन्नी पटेल पत्नी मुन्नालाल पटेल ने बताया कि उनके घर में वैवाहिक कार्यक्रम था।

 20 जून को वह अपने सारे जेवर उतार स्टील के डिब्बे में बंद कर पलंग पेटी के अंदर रख दी थी, जो चोरी हो गई। चोरी गए समान की कीमत लगभग तीन लाख रुपये बताई थी। पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया। शिकायत दौरान पीडि़ता ने अपने ही किरायादारिन महिला आरती पटेल पर संदेह भी जताया था। लेकिन पुलिस संदेही महिला से कोई पूछतांछ नहीं की।

बहू ने मोबाइल नबंर से किया ट्रेस

इस बीच पीडि़त परिवार संदेही महिला पर नजर रखे हुए थे। कहीं भी आने जाने पर पाबंदी लगा दी थी। इस बीच महिला अपने कथित पे्रमी देवर के माध्यम से संजय नगर में एक किराये का मकान तलास लिया। 10 जुलाई की रात महिला पीडि़त परिवार के मकान का दीवार फांद कर भाग निकली और रात ही चोरी चुपके अपना सारा समान ले जाकर नये मकान में रख ली। सुबह जब पीडि़त परिवार की आंख खुली तो देखा संदेही आरती पटेल उनका मकान छोड़ कर भाग निकली। इसी बीच मुन्नालाल की बहू संगीता पटेल पत्नी संजय ने जीमेल के जरिये चोरनी का मोबाइल नबंर ट्रेस कर संजय नगर में जाकर दबोच लिया। चोरनी भागने का प्रयास भी की लेकिन भागते समय सिर में गेट लगने से वह घायल हो गई। पुलिस को बुलाकर चोरनी को सौंप दिया।

पति, बच्चे को छोड़ कर देवर संग भागी थी

आरती पटेल निवासी गोरगांव ने बताया कि वह अपने पति बैजनाथ और 8 साल के बच्चे को छोड़ चुकी है। इन दिनो वह अपने रिश्ते के देवर अभिषेक पटेल संग रहती है, जो रीवा में आटो चलाता है। पुलिस ने चोरनी से 2 नग कंगन, 2 नग मंगलसूत्र, 1 झुमका, 5 नग लॉकेट, 1 चैन, 3 नग अंगूठी, कान की कील, सोने की सलाई सहित लगभग 8 तोला सोने का जेवर बरामद किया। जो वह अपने किराये के मकान में छुपा कर रखी थी।

No comments