Breaking News

जजमेंटल है क्या ने की शानदार ओपनिंग, उम्मीद से ज्यादा हुई कमाई

Judgemental Hai Kya ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई की है। अच्छा यह है कि माहौल बनता दिख रहा है। लगभग सभी समीक्षाओं में इसकी तारीफ की गई है। पक्का है कि शनिवार और रविवार को कमाई मल्टीप्लाई हो सकती है। पहले दिन इसे ५.४० करोड़ रुपए मिले हैं जबकि जानकार मान रहे थे कि पहले दिन इसे कम से कम पांच करोड़ रुपए मिलना चाहिए।

इसके कल सुबह वाले शो खाली थे, लेकिन शाम को भीड़ बढ़ी । साफ था कि कंगना की फिल्म को अगर तारीफ मिली तो ही यह कमाई की रफ्तार बढ़ा पाएगी। ऐसा सिनेमा, हिंदी फिल्मों की दुनिया में कम ही दिखता है। इसमें नए जमाने का अंदाज है और सोच भी। यह मर्डर मिस्ट्री है लेकिन जोर भावनाओं पर है। बता दें कि फिल्म की दो दिन पहले हुई स्पेशल स्क्रीनिंग पर बड़े नाम कम ही पहुंचे थे लेकिन जो भी आए उनको यह फिल्म पसंद आई। कल इसके सामने 'अर्जुन पटियाला' रिलीज हुई है। वो एकदम अलग जॉनर की फिल्म है। रोमांटिक-कॉमेडी देखने वाले 'अर्जुन पटियाला' जाएंगे। टिकट खिड़की पर फिल्मों की भीड़ है। कई देसी-विदेशी फिल्में अभी चल रही हैं। ऐसे में राजकुमार राव और कंगना की फिल्म के लिए लड़ाई छोटी नहीं है, क्योंकि कम ही स्क्रीन्स इसे मिली हैं। लगभग २००० स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई है।
पहले इसका नाम 'मेंटल है क्या' था। पिछले महीने ही इसका नाम 'जजमेंटल है क्या' किया गया था। १८ जून को इसका पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। इसमें कंगना और राजकुमार दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं, दोनों ने इससे पहले च्क्वीनज् की थी, जो बड़ी हिट थी।

No comments