Breaking News

लव, किस ऐंड समरटाइम मैडनेस टाईटल के साथ सोशल मीडिया में वायरल हुई दृष्टि की तस्वीरें

टीवी की दुनिया से दूर इस समय एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपने पति नीरज खेमका के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं।  दृष्टि द्वारा पति के संघ स्पेन में लिए गए कुछ तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर किया है। फोटो में दोनों किस करते नजर आ रहे हैं। 
लव, किस ऐंड समरटाइम मैडनेस टाईटल के साथ सोशल मीडिया में वायरल हुई दृष्टि की तस्वीरें

इस दौरान इस टीवी कपल को बेहद रोमांटिक मूड में देखा गया। दृष्टि धामी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में दोनों सफेद कपड़ों में नजर आ रहे  हैं। दृष्टि ने कैप्शन में लिखा है लव, किस ऐंड समरटाइम मैडनेस। टीवी एक्ट्रेस ने वेकेशन की कई फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपको भी वेकेशन पर जाने का मन कर जाएगा। इन तस्वीरों में दृष्टि और उनके पति परफेक्ट कपल लग रहे हैं। एक्ट्रेस दृष्टि धामी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार उन्हें सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में देखा गया था। सीरियल की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित था।
बताते चले कि एक्ट्रेस ने अपना टीवी पर डेब्यू सीरियल दिल मिल गए से 2007 में किया था। बाद में वह गीत हुई सबसे पराई सीरियल में लीड रोल निभाया था, जिसे हर किसी ने पसंद किया। उन्होंने अपने टीवी करियर में सबसे ज्यादा सफलता कलर्स पर आने वाले सीरियल मधुबाला से पाई थी। इस सीरियल के बाद उन्हें टीवी की मधुबाला का भी टाइटल दिया गया था। सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। 

No comments