Breaking News

हिट फिल्में दे चुकीं आयशा जुल्का अब संभाल रही हैं ये काम

90 दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस आयशा जुल्का का आज जन्मदिन है। 11 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं आयशा ने हिंदी नहीं उड़िया, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम किया। 1983 में छोटी उम्र से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली आयशा ने साल 2010 में फिल्मी पर्दे से ब्रेक लिया था। फिर 8 साल बाद 2018 में आयशा फिल्म 'जीनियस' में नजर आईं।

रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा ने अपने करियर की ऊंचाईयों पर आकर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। जानकारी के अनुसार उन्होंने शादी के बाद अपना स्पा बिजनेस खोल लिया था और आज वह इस बिजनेस को संभाल रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। उन्होंने कहा था, 'मैं इन दिनों अपनी कंपनी SamRock में व्यस्त हूं. इस कंपनी को मैंने अपने पति के साथ मिलकर खोला है'।
बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आयशा से जब उनसे पूछा गया था कि उन्होंने फिल्मों से इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया, तो आयशा का कहना था, 'ईमानदारी से कहूं, तो मुझे वो नहीं मिल रहा था, जो मैं चाहती थी। एक उम्र के बाद आपको एक अर्थपूर्ण रोल की जरूरत होती है, न की मैंने पहले की तरह, जब मैं किसी भी तरह का काम और फिल्म कर लिया करती थी।'

No comments