Breaking News

सड़क पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, 3 की मौके पर मौत, 7 गंभीर

जबलपुर। तेज रफ्तार और लापरवाहीपूर्वक वाहन का चालन करने से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। हाल ही में दिल को दहला देने वाला एक एक्सीडेंट हुआ है। जहां गाड़ी में सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं सामने की सीट पर बैठे तीन लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। 

एक्सीडेंट के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि पाटन थानांतर्गत तिलगवां रोड पर एक दिल दहला देने वाला खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है। एक्सीडेंट में जहां डम्पर व जीप की टक्कर में शिक्षिका की मौत हो गयी तो चालक सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दूसरी घटना अधारताल और कुंडम में ट्रक व बाइक की टक्कर में दो मौतें हुईं। तीनों ही हादसों के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
पाटन टीआई शिवराज सिंह ने बताया कि शहर में अलग-अलग क्षेत्रों में रहने वाली महिला शिक्षिका एक साथ जीप एमपी 20 जे 5623 को बुक कर रोज स्कूल आते-जाते हैं। शनिवार को चालक रिछाई निवासी मूरत सिंह जीप में सात महिला शिक्षिकों को लेकर जबलपुर आ रहा था। तिलगवां गांव के पास जबलपुर से मरम्मत कराकर लौट रहे डम्पर एमपी 20 एचबी 4826 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में घायल सर्रापीपर रांझी निवासी अंजना इक्का की मौत हो गई।

हादसे में उखरी निवासी सरोज नामदेव, बेलबाग टोरिया निवासी दुर्गा बेन, गढ़ा फाटक निवासी सुलेखा नामदेव, यादव कॉलोनी निवासी रश्मि रैकवार, हाथीताल कॉलोनी निवासी निशा विश्वकर्मा, रांझी निवासी अलका शुभम घायल हैं। हादसे के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा सका।
अधारताल थानांतर्गत खजरी-खिरिया बाइपास पर शनिवार रात 9.30 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शव को रखकर प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान संगम कॉलोनी निवासी अखिलेश झारिया और घायल वहीं का अमित है। दोनों घर से बाइक से निकले थे। खजरी खिरिया बाइपास पर रोड क्रॉस करते समय तिलवारा की ओर जा रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत

इसी तरह कुंडम स्थित गोलू ढाबा के सामने  ट्रक चालक की लापरवाही से बाइक सवार 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि भौकादेवरी निवासी किशोर प्रसाद झारिया उचेहरा में सहायक शिक्षक हैं। शुक्रवार को उनका बेटा तरुण उर्फ पीटू झारिया (24) नई बाइक लेकर पेट्रोल भराने जा रहा था। रात 11 बजे वह गोलू ढाबा के पास पहुंचा, तभी जबलपुर की ओर जा रहे ट्रक यूपी 70 सीटी 0889 के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे तरुण बाइक सहित ट्रक के पीछे घुस गया। जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

No comments