Breaking News

एक्ट्रेस बनने के लिए क्या करना पड़ता है अब जैकलीन बताएंगी आपको यूट्यूब पर

बालीवुड की ढेर सारी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली जैकलीन फर्नडिस जल्द ही अपना एक यूट्यूब चैनल लांच करने जा रही है। इस चैनल के माध्यम से वह लोगों से जुड़ेगी और उन्हें एक्टिंग के लिए क्या-क्या करना पड़ता सारे गुर यहां बताएंगी। बताते चले कि इससे पहले बालीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट ने भी अपना एक यूट्यूब चैनल लांच किया है। आ रही खबरों की माने तो जैकलीन यह चैनल मंगलवार की शाम लांच करेगी। ऐसे में अगर आप भी एक एक्टर्स बनने का सपना संजोए हुए हैं तो आप इनके चैनल पर जाकर जानकारी ले सकेंगे और अपने कमेंट के माध्यम से अपने सवालों का जवाब भी पा सकेंगे। 
स्ट्रगल के दिनों को लोगों से करेगी साझा

जैकलीन सोशल मीडिया चैनल यूट्यूब में अपने चैनल के माध्यम से अपने जिंगदी से जुड़ी कुछ खास स्ट्रगलिंग लाइफ को भी शेयर करेंगी। वो अपने स्ट्रगल के साथ जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में शेयर करेंगी। उन्होंने बताया कि सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग शेयर करेंगी। इसके अलावा वो अपने ब्यूटी सीक्रेट्स,  फैशन सेंस, अपनी फिटनेस, ट्रैवल और इसी तरह की ढेरों बातें फैंस के साथ शेयर करेंगी।  वो एक हफ्ते या 10 दिन के अंतराल में एक वीडियो अपलोड करेंगी। 

कई एक्टर्स यूट्यूट पर हैं एक्टिव

आपको बताते चले कि जैकलीन बालीवुड की पहली ऐसी हिरोइन नहीं जो यूट्यूब पर लोगों से जुडऩे जा रही है। बालीवुड की कई ऐसी अदाकारा जिनका यूट्यूब पर चैनल है। बात करते हैं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का है। इनका भी अपना एक डांसिंग चैनल यूट्यूब पर है। जहां वह अपने फैंस को डांसिंग टिप्स देती ताकि उनके फैंस डांस अच्छी तरह से सीख सके। इसी तरह आलिया भट्ट का भी एक चैनल का है। इसे चैनल के जरिए अपनी फिल्मों के बिहाइंड द सीन और सेट पर होने वाली चीजों के वीडियोज साझा करती हैं। साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी अहम बातें भी शेयर करती हैं। पहले दिन उन्होंने वीडियो में बताया था कि वो इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी फिटनेस सीक्रेट, अपनी लाइफस्टाइल और कुछ अहम मुद्दों को लेकर भी चर्चा करेंगी। आपको बताते चले कि आलिया भट्ट जल्द की रणवीर कपूर के संग फिल्म ब्रम्हास्त्र में दिखेगी। साथ ही आलिया सलमान खान की फिल्म इंशा अल्लाह में भी अभिनय करती नजर आएगी।

No comments