Breaking News

मिशन मंगल मूवी का पहला गाना रिलीज, जोश से भरपूर है गाने की धुन

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का आज पहला गाना रिलीज किया गया है। गाना रिलीज होते ही इसे लाखों लोगों ने देखा। गाने को देखने के बाद लोगों ने इसे जोश से भरपूर बताया है। बताते चले कि अंतरिक्ष में भारत का कद बढ़ाने वाले भारतीय वैज्ञानिकों पर बनी फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर पिछले दिनों जारी किया गया था।  इस ट्रेलर को लाखों लोगों ने देखा और इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। 
मिशन मंगल मूवी का पहला गाना रिलीज, जोश से भरपूर है गाने की धुन

फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म का पहला गाना दिल में मार्स है सामने आ गया है।  दिल में मार्स है गाने को अमित त्रिवेदी ने बनाया है। जबकि गुणी संगीतकार ने जबरदस्त माहौल बनाया है, गाने की धुन जोश भर देती है। गाने के फिल्मांकन में कहानी चलती दिखती है।
वीडियो में अक्षय कुमार और उनकी टीम को अपने मिशन को पूरा करने की लगन दिखाई गई है। अक्षय के अलावा मिशन मंगल की टीम में सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू और शर्मन जोशी जैसे स्टार्स हैं। गाने में ट्रेलर में दिखाई गई वीडियो का काफी हिस्सा दिखाया गया है।

फिल्म के ऐक्टर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर गाने का लिंक फैंस के साथ शेयर किया। साथ ही उन्होंने होंने लिखा कि टीमवर्क से ड्रीम वर्क होता है। अपने सपनों के लिए टीम का वर्क देखिए। 
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी पर आधारित है। फिल्म आने वाली युवा पीढ़ी के लिए भी प्रेरक हो सकती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जानी है। 

No comments