Breaking News

क्रिकेटर कपिल देव के किरदार निभाते जल्द नजर आएंगे रणवीर सिंह

Ranvir Singh will be seen playing Cricketer Kapil Dev -दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बालीवुड में काफी हिट जोड़ियों में मानी जाती है। भाई मानी भी क्यों न जाए क्योंकि इस जोड़ी ने बालीवुड में एक बढ़कर एक हिट फिल्में जो दी है। बहरहाल यह जोड़ी अब फिल्मी पर्दे के अलावा रियल लाइफ में भी एक हो गए।
Ranvir Singh will be seen playing Cricketer Kapil Dev

 तो एक बार फिर यह जोड़ी बड़े पर्दे पर जल्द ही अपने दर्शकों के लिए एक खास मूवी लेकर आने वाली है। आ रही खबरों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म 83 में एकसाथ नजर आने वाले है। इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के किरदार निभाते नजर आने वाले है। यह फिल्म साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में वल्र्ड जीतने पर आधारित होगी।
 सू़त्रों की माने इस समय बालीवुड की यह हिट जोड़ी फिल्म 83 की शूटि में व्यस्त हैं। हाल में फिल्म को लेकर दीपिका ने कहा था कि इस फिल्म को करने के पीछे मेरा मकसद हर फिल्म रणवीर सिंह के साथ ही करना बल्कि मेरा मानना है कि एक पत्नी के रोल को करने में मैं रियल लाइफ का अनुभव कर पाउंगी। दीपिका ने बताया कि फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार में प्ले कर रही हूं। कपिता देव की सफलता में उनकी पत्नी का अहम रोल था।
 दीपिका कहती है कि मैं खुद एक एथलीट परिवार से हूं। एक एथलीट अपने लक्ष्य को पाने के लिए जिस तरह से पूरा जी जान लगा देता यह मैंने खुद महसूस किया है। मेरी मां मेरे पिता की काफी सर्पोटिव रही है। मैंने एक एथलीट की सफलता के पीछे उसके परिवार का महत्वपूर्ण किरदार को देखकर यह रोल कर रही हूं।

No comments