Breaking News

बालीवुड की इस मूवी में अक्षय की जगह अब शहरुख का दिखेगा एक्शन

बालीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार यानी कि इस समय अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। साल 2019-20 में अक्षय एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आने वाले है। मिशन मंगल के बाद अक्षय कुमार कौन सी मूवी  दर्शकों को देखने को मिलेगी हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 
बालीवुड की इस मूवी में अक्षय की जगह अब शहरुख का दिखेगा एक्शन

बहरहाल अभी तो अक्षय व उनकी टीम मिशन मंगल को आंतरिक्ष में भेजने में व्यस्त है। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो फिल्म वीरम साउथ मूवी की रिमेक मूवी हैँ। यह फिल्म शहरुख के पहले अक्षय को आफर दिया गया थाँ लेकिन अक्षय फिल्म भी करना चाहते थे, लेकिन डेट्स की दिक्कत के चलते वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए। यदि सब कुछ सही रहा तो शाहरुख 'वीरमÓ के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं।           
बताते चले कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान सुपरहिट फिल्म वीरम के रीमेक में एक्शन करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि शाहरुख काफी लंबे समय बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं।
इस फिल्म का टाइटल लैंड ऑफ लुंगी है और ये एक मसाला मास एक्शन मूवी होगी। यह फिल्म दक्षिण के सुपरस्टार अजीत की वर्ष 2014 में प्रदर्शित तमिल फिल्म 'वीरमÓ का रीमेक है। फिल्म को फरहाद समजी निर्देशित करेंगे। कहा जा रहा है कि शाहरुख के पहले यह रोल अक्षय कुमार को ऑफर हुआ था। अक्षय फिल्म भी करना चाहते थे, लेकिन डेट्स की दिक्कत के चलते वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए। यदि सब कुछ सही रहा तो शाहरुख 'वीरमÓ के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं।

No comments