Breaking News

मुंह में सिंगरेट लगाए प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने पूछा ये क्या है!

Bollywood and Hollywood actress paprika Chopra smoking image viral - बालीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली देशी गर्ल यानीकि प्रियंका चोपड़ा की इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर में वह मुंह में सिंगरेट दबाए नजर आ रही है। साथ ही उनके फैमिली से उनके पति निक जोनस भी नजर आ रहे हैं। 

वायरल हो रही प्रियंका की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस भला सवाल करने से पीछे कैसे रह सकते है। जैसे ही उनकी यह तस्वीरें लोगों के सामने पहुंची लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे। कमेंट में प्रिंयका एक फैंस पिंकी राजपुरोहित लिखती है कि ये क्या है दीदी। दीदी को स्मोक से नफरत है, दीदी स्मोक फ्री दीवाली की अपील सभी से करती है, और दीदी खुद स्मोक करती है। इसी तरह कुछ अन्य फैंस ने उनके एक ट्वीट को लोगों के बीच साझा किया है। इस ट्वीट में प्रियंका लोगों से स्मोकिंग न करने की बात लोगों से कह रही है। जबकि एक फैंस ने स्मोकिंग से अस्थमा व स्वास की बीमारी होती बताया है। बताते चले कि प्रियंका की स्मोकिंग करने की वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। 

18 जुलाई को था प्रियंका का जन्मदिन

बताते चले कि बालीवुड से लेकर हालीवुड तक अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते प्रियंका के देश ही नहीं बल्कि विदेशों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 37वां बथर्ड अपने पति निक जोनस के साथ सेलीब्रेट किया था। बर्थडे का एक वीडिया उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर किया था। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। 

No comments