Breaking News

ब्लॉगर को डेट करने को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए आर्यन

बालीवुड के किंग खान यानी शहरूख खान के बेटे इस समय मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। बताते चले कि शहरूखान के बेटे आर्यन खान व बेटी सुहाना खान किसी न किसी वजह से अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। आर्यन अपनी तस्वीरें अक्सर सेाशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। इस बार वह मीडिया की सुर्खियां कुछ खास वजह से ही बने हुए हैं। बालीवुड के सुपरस्टार शहरूख खान के बेटे आर्यन अपनी लव लाइफ को लेकर मीडियां की सुर्खियां बने हुए हैं। 

आपको बताते चले कि आर्यन खान लंदन में पढ़ाई करते हैं और वह इस समय एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार आर्यन लंदन की एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो ये भी कहा जा रहा है गौरी खान भी उस लड़की से मिल चुकी है और वह काफी खुश भी है। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। बताते चले कि इस खबर के बाद आर्यन एक और खबर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां आर्यन  खान ने फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा की आवाज दी है। उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने मुफासा के किरदार के लिए डब किया है। यह फिल्म आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। 
फिल्मों में कमबैक कर रही हैं फिलहाल शाहरुख खान अपने परिवार के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। आर्यन तो चर्चा में बने ही हुए हैं, वहीं उनकी बहन सुहाना भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। शाहरुख ने सुहाना के बारे में कहा था कि जब वो अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगी तब वो बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।अब शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम भूमिका में थे। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों व समीक्षकों को इम्प्रेस करने में सफल नहीं हुई थी।

No comments