Breaking News

MP News : साले के शादी में आरक्षक जीजा ने किया हर्ष फायर, पत्नी की मौत

झाबुआ। साले के शादी समारोह में शिरकत करने पहंुचे आरक्षक जीजा ने ठुमके लगाते हुए अपनी लाईसेंसी बंदूक से हर्ष फायर कर दिया। इस फायर से समीप ही मौजूद उसकी पत्नी को गोली जा लगी। आनन-फानन में घायल पत्नी को अस्पताल के लिए ले जाया गया जहां पत्नी की बीच रास्ते में ही मौत हो गई। 
साले के शादी में आरक्षक जीजा ने किया हर्ष फायर, पत्नी की मौत
घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि आरक्षक जीजा धार में पदस्थ है और वह सोमवार को अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए गोपालपुरा स्थित शिवा पुत्र बहादुर सिंगाड़ के यहां गया हुआ था। जहां पर बरात की रवानगी धार जिले के चाकलिया गांव के लिए हो रही थी और साले के परिजन नाच रहे थे। तभी आरक्षक जीजा ने रौब दिखाते हुए फायर किया। फायर करने के बाद आरक्षक जीजा ने कंधे पर बंदूक रखकर नाचने लगा। थोड़ी ही देर बाद वह सीधी बंदूक करके दूसरी बार फायर कर दिया। दूसरे फायर से समीप ही नाच रही पत्नी को गोली जा लगी। गोली लगते ही वहां सनाका खिंच गया और आरक्षक की पत्नी गिर पड़ी और उसके शरीर से खून बहने लगा। आनन-फानन में मौजूद लोगों ने पहले उसे सरदारपुर अस्पताल लेकर गए। जहां डाॅक्टरों ने धार ले जाने की बात कही। धार ले जाते समय ही आरक्षक की पत्नी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 
मातम में बदली खुशियां
इस घटना से मौजूद लोगों की सारी खुशियां मातम में बदल गई। दूल्हे के परिवार के कुछ लोगों ने जाकर शादी की रस्म को पूरा किया। इधर धार एसपी ने बताया कि गोली चालन को लेकर आरक्षक पर 302 का मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आचार संहिता लागू है। जिस पर लाईसेंसी बदूक को थाने में जमा करना चाहिए। लेकिन उक्त आरक्षक ने नियमों को ताक पर रखकर बंदूक नहीं जमा किया था साथ ही जिले में बंदूक का उपयोग किया है। इस पर भी आरक्षक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा। 

No comments