Breaking News

BF के साथ जंगल घूमने गई युवती का दो युवकों ने बनाया वीडियो, किया बलात्कार

रायसेन। अपने ब्वाॅयफ्रेंड के साथ महादेवन पानी जंगल घूमने गई युवती का दो युवकों ने पहले वीडियों बनाया और युवती को पुलिस वाला बताते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। 
घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 8 अप्रैल को भोपाल के अयोध्या नगर स्थित थाने में एक युवती ने रिर्पोट दर्ज कराई थी कि वह अपने दोस्त के साथ महादेव पानी जंगल घूमने गई थी। जहां धूप और गर्मी होने के कारण एक पेड़ के नीचे बैठकर आराम कर रही थी। जहां कुछ युवक हम पर नजर लगाए हुए थे। वहां से जब हम वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे तभी उन दो युवकों ने बीच गली में हमारा रास्ता रोक लिया और अपने आप को पुलिस वाला बताते हुए हमसे पूछताछ करने लगे और हमारा वीडियो बनाने की बात कहकर उसे वायरल करने की बात कही। साथ ही मेरे साथी मित्र को वहां से डरा-धमकाकर मारपीट कर उसे वहां से भाग दिया।
किया बलात्कार 
युवती ने अपने बयान में बताया कि मेरे ब्वाॅयफ्रेंड को मौके से भगाने के बाद दोनों युवकों ने मुझे थाने ले जाने की बात कहकर वापस महादेव पानी के जंगल में ले गए जहां दोनों युवकों ने मेरे साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और फिर मुझे अयोध्या नगर एक सूनसान जगह पर छोड़कर वहां से भाग गए। जिसकी वह रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। युवती की रिपोर्ट के बाद पुलिस उक्त दोनों युवकों की तलाश में जुट गई।
पकड़े गए आरोपी
उक्त आरोपियों को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 11 अप्रैल को पकड़ लिया। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान दो युवक बाइक सवार आ रहे थे। जिन्हें हम लोगों ने रोकने की कोशिश करी, लेकिन दोनों युवक रूकने की बजाय वहां से भागने लगे। जिस पर उन दोनों युवकों का पीछाकर उन्हें धर दबोचा गया। पकड़े गए दोनों युवकों के पास से दो धारदार हथियार मिले हैं। पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने अपना नाम भूरा खां निवासी सलामतपुर रायसेन और जगदीश अहिरवार निवासी विदिश बताया है। ये दोनों आरोपी पेशे से ड्राइवर है और ट्रेवल्स की गाड़िया चालते हैं। पुलिस द्वारा इन युवकों से जब आगे की पूछताछ की गई तो उन्होंने युवती के साथ बलात्कार किए जाने की घटना कबूल की है। उक्त दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

No comments