Breaking News

झाड़ी स्थित गड्ढे में मिला युवक का शव, हत्या की परिजन जता रहे आशंका, मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान

रीवा। समीपी गांव के पास झाड़ी के बीच गड्ढे में मंगलवार को युवक का शव पड़े होने की जानकारी लगते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए। युवक के शव होने की जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। यह घटना जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत सरई गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा युवक की पहचान जितेन्द्र दुबे पुत्र जनार्दन दुबे 23 वर्ष निवासी धोपखरी लालगांव चौकी के रूप में की है। वहीं पुलिस मर्ग कायम करके शव का पीएम करवाया है।
युवक के शव मिलने के बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और उसके शरीर में मौजूद चोट के निशान को देखकर वे हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। जिसके चलते पुलिस युवक की मौत मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का मानना है कि युवक के साथ कोई न कोई घटना तो हुई है और जांच के आधार पर अगली कार्रवाई करने की बात कह रही है।
15 दिन से लापता था युवक
मृतक युवक जितेन्द्र दुबे गांव में सैर सपाटा करता था और बताया जा रहा है कि वह 15 दिन से लापता था। जिसके चलते परिजनों ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट चौकी में दर्ज कराई थी। युवक पहले अन्य शहरों में जाकर प्राईवेट काम करता था, लेकिन कुछ समय से गांव में ही रह रहा था। 15 दिन के अंतराल में युवक किसके पास था और उसके साथ किस तरह की घटना हुई इसको लेकर पुलिस जांच करने में जुटी हुई है और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
एसपी ने दिए निर्देश
गांव में शव होने और हत्या की आशंका के बीच जहां परिजन आक्रोशित रहे वहीं सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान आबिद खान तथा गढ़ थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर घटी घटना के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही चौकी प्रभारी को मामले की जांच करने के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं। जिससे पूरा मामला सामने आ सके। वहीं परिजनों को समझाइश दिए हैं कि जल्द ही युवक के साथ घटी घटना का पुलिस खुलासा करेगी।
वर्जन
युवक का शव पाया गया है। मर्ग कायम करके घटना की जांच की जा रही है। जिस तरह से शव पाया गया है कि उससे युवक के साथ घटना की आशंका जाहिर की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे।
गौरव नेमा, चौकी प्रभारी, लालगांव।  

No comments