Breaking News

दिन-दहाड़े अज्ञात बदमाशों ने घर से उड़ाए लाखों रूपए के जेवरात, जांच में जुटी पुलिस

रीवा। शहर मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर स्थित गढ़ थाना अंतर्गत 200 मीटर दूरी पर रहने वाली अर्पणा सिंह के सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसकी शिकायत पीड़िता ने रविवार की शाम लगभग 5 बजे थाने दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। दिन-दहाड़े हुई इस चोरी मामले की जानकारी जैसे ही स्थाानीय लोगों को लगी तो लोगों में दहशत व्याप्त है।
ड्यूटी पर गई थी महिला
बता दें कि जिस अर्पणा सिंह नामक महिला के घर में चोरों ने दिन-दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया था वह शनिवार को मीटिंग अटेण्ड करने शहर मुख्यालय आई हुई थी। जहां वह दूसरे दिन रविवार होने के चलते रीवा में रूक गई थी। चोरी मामले की जानकारी जब स्थानीय लोगों उन्हें दी तो उनके होश उड़ गए और आनन-फानन में वह अपने गढ़ स्थित घर पहुंची। जहां उन्होंने देखा कि अटैची में रखा हुआ 27000 रूपए नकदी सहित सोने का अंगूठी, चाॅदी जेवरात सहित लाखों रूपए के जेवरात गायब है।
पल्सर बाइक से आए थे चोर
स्थानीय लोगों की माने तो शनिवार को पल्सर बाइक में सवार होकर तीन की संख्या में युवक उनके घर के आसपास देखे गए थे। स्थानीय लोगों का कहना था कि उन युवकों को उन्होंने सोचा कि वह उनके रिश्तेदार या परिचित होंगे। लेकिन रविवार की सुबह जब घर का ताला टूटा देखा तो उन्होंने चोरी की आशंका जताते हुए यह जानकारी उन्होंने अर्पणा सिंह को दी।
मंगलसूत्र पार
इसी तरह जिले के गुढ़ थाना में भी लगभग 50 हजार रूपए का मंगलसूत्र चोरी जाने की घटना सामने आई हैं। बता दें कि महाशिवरात्रि के चलते मनगवां थाने की टिकुरी निवासी रामबाई गुढ़ थाना के खजुहा में लगे मेले का आनंद उठाने पहुंची थी। मेले में भीड़-भाड़ का फायदा उठाते हुए अज्ञात बदमाशों ने उनका गले से मंगलसूत्र पार कर दिया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने गुढ़ थाना में दर्ज कराई है।

No comments