Breaking News

परियों जैसी खूबसूरत है बालीवुड की यह अभिनेत्रियां, नम्बर एक है सबकी पसंद

बालीवुड में एक से बढ़कर एक सुन्दर अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी खूबसूरती के चलते न सिर्फ एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी बल्कि उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी लोगों की जुंबा से सहज ही सुना जा सकता हैं। ये अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती व बेहतरीन अदाकारी के चलते लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। तो चलिए जानते हैं कौन वो सबसे सुन्दर अभिनेत्रियां।

एश्वर्या राॅय- एश्वर्या राॅय बालीवुड की उन अभिनेत्रियों में से जिन्होंने अपनी खूबसूरती का डंका देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में मनवाया हैं। उन्हें एशिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री के खिताब से भी नवाजा जा चुका हैं। एश्वर्या जितनी खूबसूरत है उनकी एक्टिंग भी उतनी ही खूबसूरत हैं। अपनी इसी खूबसूरती के चलते आज वह बालीवुड में सबसे सुन्दर अभिनेत्रियों में शुमार हैं।
दीपिका पादुकोण - बालीवुड में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही रणवीर के संघ शादी की हैं। उन्होंने बालीवुड में रणवीर, शहरूख के साथ कई हिट फिल्में दी है। लम्बी कद काठी वाली यह बालीवुड अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के चलते बालीवुड में टाॅप एक्ट्रेस में गिनी जाती है। दीपिका जितनी खूबसूरत है वह एक्टिंग भी उनती की खूबसूरती से करती हैं इसलिए तो पूरा बालीवुड उनका दीवाना है और उनकी फैन फालोइंग काफी ज्यादा है।
उर्वशी रौतेला - बालीवुड में सनी देओल के साथ सिंह साहब द ग्रेट से डेब्यू करने वाली उर्वशी रौतेला सुन्दरता के मामले में किसी कम नहीं हैं। वह अपनी सुन्दरता के चलते पहली फिल्म में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। बात करें फैंस की तो उनकी बेहतरीन अदाकारी और सुन्दरता के चलते उनकी फैंस फालोइंग न सिर्फ देश में है बल्कि विदेशों में भी उनकी खूबसूरती के चर्चे रहते हैं और विदेशों में भी उनके काफी फैंन जो उन्हें सोशल मीडिया में फालो करते हैं।

दोस्तों इन तीनों एक्टर्स में से आपको सबसे अच्छी कौन लगती हैं हमें कमेंट कर बताएं, साथ ही हमारे चैनल को फालो जरूर करें।

No comments