Breaking News

पेड़ में दबने से घायल मासूम की हो गई मौत

रीवा। पेड़ की डाल टूटने से उसमें दबने के कारण घायल प्रांसू रावत पुत्र धर्मदास रावत 5 वर्ष निवासी पड़ररिया जिला सीधी शुक्रवार को घायल हो गया था और इलाज के दौरान उसकी संजय गांधी अस्पताल में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह घर के पास स्थित आम के पेड़ के नीचे खड़ा था और तेज हवा चलने के कारण बड़ी डाल टूटकर नीचे आ गिरी और प्रांसू उक्त डाल में न सिर्फ दब गया था बलिक उसके सिर व शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी अंतत: मौत हो गई।
खाता खाली होने पर युवक को छोड़ा
 पैसे के लिए युवक को शुक्रवार की शाम सिविल लाइन थाना अंतर्गत मानस भवन के पास से तीन की संख्या में रहे युवक उसे ले गए थे और एटीएम में पैसे निकालने का प्रयास किए। जब देखा कि युवक का खाता खाली है तो उसे द्वारिका नगर में छोड़कर युवक फरार हो गए। घटी घ्ाटना की श्ािकायत पीड़ित युवक सत्यप्रकाश रावत पुत्र लाल रावत 18 वर्ष निवासी चुरहट ने सिविल लाइन थाने में पहुंचकर की है। युवक ने बताया कि वह बीएससी द्वितीय वर्ष मॉडल साइंस कालेज में पढ़ाई कर रहा है और उसे अज्ञात युवक अपने साथ बाइक में बैठाकर ले गए थे। एटीएम से पैसे भी निकालने का प्रयास किए। लेकिन खाता में पैसा न होने के कारण उसे छोड़ दिया था।
लूट का दूसरा आरोपी गिरफ्तार
20 दिन पूर्व कृषि कालेज मार्ग में हुई लूट मामले का दूसरा आरोपी शब्बीर शाह पुत्र जमारे शाह निवासी घोघर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक के खिलाफ सिविल लाइन थाने में लूट का मामला दर्ज था। बताया जा रहा है कि 25 जनवरी को उक्त युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर नयन सिंह नामक युवक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उक्त मामले में एक आरोपित को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किया था जबकि शब्बीर दूसरा आरोपित है और उसके पास से लूट की रकम 400 स्र्पए पुलिस ने जप्त कर लिए हैं। उसका एक अन्य साथी अभी भी फरार है।

No comments