Breaking News

गेट उखाड़कर व्यापारिक प्रतिष्ठान से 1 लाख स्र्पए नकदी सहित ढाई लाख की चोरी

रीवा। व्यापारिक प्रतिष्ठान के पीछे के गेट को उखाड़कर घुसे अज्ञात चोरों ने दुकान के काउण्टर में रखे हुए 1 लाख स्र्पए नकदी सहित ढाई लाख स्र्पए कीमत का सामान चोर चुरा ले गए हैं। चोरी की यह घटना सिविल लाइन थाना अंतर्गत पीली कोठी स्थित राजपाल प्लाई ग्लास एण्ड हैवल्स की दुकान में घटी है। शुक्रवार की रात हुई चोरी की जानकारी देते हुए दुकान संचालक खुशीराम राजपाल ने बताया कि चोर पीछे के दरवाजे से अंदर घुसे थे और दुकान में रखा हुआ नकदी पैसा सहित एक सोने का सिक्का, लैपटॉप सहित अन्य सामान चोरी करके ले गए हैं।
उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 10 बजे वे अपनी दुकान खोलने पहुंचे और दुकान का शटर सामने से जब उठाया तो दुकान के अंदर का नजारा देखकर पहले तो वे दंग रह गए और फिर पीछे का गेट देखा तो टूटा हुआ था। जिससे उन्हें समझते यह देर नहीं लगी कि दुकान में चोरी की घटना घटी है। दुकान संचालक द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस चोरी मामले में जांच पड़ताल करके अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।
रहस्य बनी हुई है चोरियां
शहर में लगातार व्यापारियों प्रतिष्ठानों में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा करने में पुलिस नाकाम रही हैं जिसके चलते पूर्व की हुई चोरी की घटनाएं अभी भी रहस्य बनी हुई है। जिस दुकान में चोरी की घटना घटी है उससे 100 मीटर की दूरी पर प्लाईवुड दुकान में 3 माह पूर्व चोरी की घटना हुई थी। तो इसी तरह गल्ला मण्डी की तीन दुकानों में चोरों ने घटना को अंजाम देकर व्यापारियों में खलबली पैदा कर दी थी। घटी पूर्व की चोरी की घटनाएं अभी भी नहीं खुल पाई और एक बार फिर चोरों ने व्यापारी के लाखों रूपए उड़ा ले गए।

No comments