Breaking News

खुफिया अलर्टः जवानों पर फिर बड़े हमले की तैयारी में जैश, सेना तैनात

पुलवामा हमले का मास्टर माइंड जैश ए मोहम्मद सेना पर एक बार फिर बड़ा हमला करने की फिराक में है।  जारी एलर्ट में बताया गया है कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एक संदेश को खुफिया एजेंसी द्वारा डिकोड किया गया है। जिसमें यह सामने आया है कि पुलवामा हमले की तरह आतंकी संगठन एक बार फिर सुरक्षा बलों पर बड़ा हमला करने की योजना बना रहा है।
 जांच में यह सामने आया है कि पुलवामा हमले में 200 किलोग्राम का आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था इस बार 500 किलोग्राम का खिलौना का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही ग्रीन कलर की स्कार्पियों का इस्तेमाल इस बार किया जाएगा। सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जैश के सोशल मीडिया चैट से इस संदेश को डिकोड किया गया है। इस चैट में यह भी सामने आया है कि इस बार चैकीबल और तंगडार के रास्ते इस बार हमला किया जाएगा। जिसके लिए हरे कलर की स्कार्पियों भी तैयार कर ली गई है। साथ ही मैसेज में यह भी सामने आया है कि सेना को कश्मीर में रहने वाले लोगों को टारगेट करना बंद कर देना चाहिए। साथ ही आगे इसी तरह के अन्य हमले की चेतावनी भी दी गई है।

 मैसेज में यह भी सामने है कि युद्ध हमारे और तुम्हारे बीच है आओ युद्ध करो हम तैयार हैं। ये तो महज शुरूआत है। जांच एजेंसी की माने तो 5 से 6 की संख्या में आतंकियों का गु्रप घुसपैठ के लिए तैयार है और गुरेज के क्लियरेंस का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि पुलवामा हमले में 200 किलो आरडीएक्स एक स्कार्पियों गाड़ी में रखकर सेना के गाड़ी से भिड़ा दिया गया था।
जिसके बाद से भारत ने इसका बदला देने के लिए शपथ ली है। इस आतंकी हमले के मास्टर माइंड सहित जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकियों को सेना द्वारा मार गिराया गया है।

No comments