Breaking News

पैसे लेकर शो न करने मामले में सोनाक्षी सिन्हा पर दर्ज होगा केस

बालीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा पर केस दर्ज किया जाएगा। बता दें कि दबंग गर्ल ने शो करने के लिए 24 लाख रूपए लिए थे। रूपए लेने के बाद भी उन्होंने शो नहीं किया। जिससे शो कराने वाले कंपनी के मालिक ने जहर का सेवन कर लिया। जैसे ही जहर के सेवन की जानकारी उनके परिजनों को लगी तो उन्होंने आनन-फानन में हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया।
 समय पर उचित इलाज मिल जाने के कारण वह बच गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को दिए बयान में बताया उन्होंने शो के लिए वह सोनाक्षी कंपनी को रकम दिए थे और वह पैसे लेने के बाद भी शो नहीं की। जिससे वह काफी आहत हुए और यह कदम उठाया।
क्या है पूरा मामला
मुरादाबाद के कटघर स्थित प्रमोद शर्मा इंडियन फैशन एण्ड ब्यूटी अवार्ड कंपनी चलाते हैं। उन्होंने दिल्ली के शीरी फोर्ट स्टेडियम में शो करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा और उनकी टीम से बात की थी। बात जाकर 24 लाख रूपए में तय हुई और उन्होंने स्वाति सिन्हा और सोनाक्षी सिंहा के खाते में रूपए डाल दिए। 30 सितम्बर को होने वाले शो में पूरे एयर टिकिट न मिलने के कारण सोनाक्षी ने इस शो में जाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने पुलिस में शिकायत कर रकम वापस करने की बात की। बार-बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा था जिससे वह तंग आकर यह कदम उठाया। श्री शर्मा के इस कदम को देखते हुए पुलिस हरकत में आई और एसपी ने सोनाक्षी व उनकी टीम पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज का आदेश दे दिया।

No comments