Breaking News

मलाइका ने खोला राजः अरबाज से तलाक की पहली रात क्या हुआ था उनके साथ

वैसे तो बालीवुड में तलाक लेना आम बात हो चुकी है। लेकिन मलाइका और अरबाज खान की जोड़ी एक सफल जोड़ी में गिनी जाती रही है। अरबाज और मलाइका अरोरा ने तकरीबन 21 साल तक एकसाथ शादी के बंधन में बंधे रहे। वर्ष 2017 में उन्होंने अरबाज से तलाक ले लिया। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर ही है। अरबाज से तलाक के एक दिन पहले वाली रात का राज खोलते हुए मलाइका अरोरा ने बताया कि उस दिन वह बहुत डरी और सहमी थी।
Malaika araoa raj dicovre
उन्हें लग रहा था इतना लम्बा सफर अरबाज के साथ बिताने के बाद वह कैसे तलाक ले पाएगी। मलाइका बताती है कि जैसे ही तलाक के बारे में उनके परिजनों को जानकारी लगी तो तलाक के एक दिन पहले की रात पूरी फैमिली मेरे साथ बैठी। इस दौरान मेरी फैमिली के लोगों ने मुझसे पूछा कि यह तलाक लेने के लिए तुमने पूरी तरह सोच-समझ लिया है। ऐसा मेरे फैमिली के लोग इसलिए पूछ रहे थे क्योंकि उन्हें मेरी चिंता थी। दूसरे ही शब्दों में मेरे परिवार के लोगों ने कहा कि अगर तुम तलाक के लिए पूरी तरह से तैयार हो तो हम सब तुम्हारे साथ हैं। हमारी नजर में तुम एक बहादुर महिला हो। तब जाकर मुझे और ताकत और हिम्मत मिली। जिसके बाद मैने अरबाज से तलाक ले लिया।
कब हुई थी शादी
मलाइका अरोरा का जन्म 23 अक्टूबर 1973 में अरोरा परिवार में हुआ था। वर्ष 1997 में उन्होंने एक्टर, डायरेक्टर अरबाज खान से शादी कर ली। इस शादी के बाद उनका एक बेटा आर्यन है। वह इस समय 45 साल की है। आ रही खबरों की माने तो इस समय मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर के साथ स्पाॅट की जा रही है। मलाइका ने कहा कि तलाक के बाद डेटिंग करने में कोई बुराई नहीं है।

No comments