Breaking News

वेलेंटाइन डे पर महेन्द्र की XUV3000 होगी लांच, जानिए फीचर्स

वेलेंटाइन डे पर आप कार की खरीदी करने जा रहे हैं तो रूक जाइए। क्योंकि इस वेलेंटाइन डे पर महेन्द्रा  XUV3000 लांच करने जा रही है। सबसे अलग न्यू फीचर्स की चाह रखने वाले लोगों के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है। बता दें कि इस कार की बुकिंग महेन्द्र ने एक माह पहले जनवरी 2019 में शुरू कर दी थी। जिस पर लगभग 60 हजार ग्राहकों ने इस कार को लेने के लिए की इच्छा जताई तो वहीं 4000 लोगों इस कार की खरीदी के लिए बुकिंग की है। इस कार की खरीदी करने के इच्छुक लोग महेन्द्र की डीलरशिप पर जाकर इस कार को बुक कर सकते है। जानकारों की माने तो यह कार की प्राइज 8 से 12 लाख की होगी और क्रेता, हुंडई, रेनाॅ डास्टर और रेनाॅ कैप्टर जैसी करों को टक्कर देगी।

Mahindra XUV3000

फीचर्स पर एक नजर
बता दें कि SUV को W4, W6 व W8 वेरिएंट्स में उतारा जाएगा। इसके अलावा W8 भी होगा जो कि नई तकनीकी व कई तरह के सेफ्टी फीचर्स इसमें दिए जाएंगे। इस SUV कार में कंपनी ने LED प्रोजेक्टर हैण्डलैंप्स के साथ LED टेललैंप्स, 7 एयरबैग्स, 17 इंच के अलाॅय व्हील सहित कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि भारतीय स्पेसिफिकेशन वाले इस माॅडल में हाईटेक फीचर्स दिए जाएंगे। यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों इंजनों में उपलब्ध होगी। कंपनी का कहना है कि कार का इंजन बेहतरीन टाॅर्क जनरेट करेगा।
लुक पर एक नजर
अगर कार के लुक की बात करें तो कार का अगला हिस्सा चीता प्रेरित स्टाइल है। कार के अगले हिस्से में हैंडलैंप्स रनिंग, डेटाइम, रनिंग लाइट्स और ग्रिल पर लगी क्रोम स्टेल से काफी आकर्षक  है। कार की ग्रिल भी क्रेाम वर्क से लैस है। SUV का टेलगेट भी काफी आकर्षक है और रूफ माउंटेड स्पॉइलर के साथ दमदार बंपर, बड़ी सिल्वर स्किड प्लेट इसे और निखारते हैं। SUV का टेलगेट भी काफी आकर्षक है और रूफ माउंटेड स्पॉइलर के साथ दमदार बंपर, बड़ी सिल्वर स्किड प्लेट इसे और निखारते हैं। कार का डैशबोर्ड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है, वहीं कार के दोनों ओर बड़े एयर-कॉन वेन्ट्स और किनारों पर क्रोम बेज़ल दिए गए हैं। महिंद्रा की नई सबकॉम्पैक्ट SUV - XUV300 के केबिन को लाइट बीजे और ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जो प्रिमियम क्वालिटी से फिट और फिनिश किया गया है।
   
       
   
 
महेन्द्रा की इस कार में स्टीयरिंग व्हील न्यू लुक में दिया गया है। साथ ही आॅडियो तकनीक के लिए कंट्रोल बटन भी मुहैया कराया गया है। कार में लैदर इंटीरियर, आॅटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर्स जैसे कई हाईटेक फीचर्स इस कार में दिए गए हैं जो अन्य कारों की तुलना में इस कार को न्यू जनरेशन के हिसाब से उपयोगी हैं। 





No comments