Breaking News

Earn money online by uc news app : आर्टिकल लिखकर घर बैठे कमाएं आॅन लाइन पैसा

Earn money online from home by uc news app. दोस्तों जो लोग लिखने का शौक रखते हैं आज इस पोस्ट के माध्यम से हम उनको कुछ ऐसे Earning news app के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जहां पर ट्रेडिंग  न्यूज लिखकर, हेल्थ संबंधित जानकारी लिखकर, बालीवुड, क्रिकेट, ब्यूटी, टेक्नालाॅजी, लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच, आस्ट्रोलाॅजी, रिचार्ज न्यू आॅफर, जनरल नाॅलेज की जानकारी सहित किसी भी फील्ड में आर्टिकल लिखकर महीने की घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं। साथ ही अगर आपको आर्टिकल लिखना नहीं भी आता है तो आप इस प्लेटफार्म पर वीडियो डालकर भी महीने की अच्छी खासी इनकम कर सकते हैं। तो चलिए आज के इस पोस्ट में जानते हैं हम uc news app के बारे में।
दोस्तों आज हम जिस अर्निंग प्लेटफार्म की बात कर रहे हैं उस ऐप का नाम है uc news app। इस ऐप को आप अपने स्मार्टफोन पर प्ले स्टोर से स्टाॅल कर सकते हैं। यह ऐप चीन की ई काॅमर्स साइट अलीबाबा का है। यह ऐप हिन्दी, इंग्लिश, तमिल, कन्नड सहित देश की कई अन्य भाषाओं में राइटरों को अपना आर्टिकल पब्लिस करने का प्लेटफार्म देता है।
कैसे होती है Earning 
इस ऐप पर अर्निंग की बात करें तो यह ऐप राईटरों को पैसा व्यूज के अनुसार देता हैं। जैसे आपने यहां कोई artcle लिखा और उस आर्टिकल पर आपके लाखों व्यूज आए तो उस दिन की अर्निंग को यूसी न्यूज वाले आपके खाते में अगले दिन ऐड कर देते हैं और यह अर्निंग आप महीने 6 से 10 तारीख तक विड्रा करने का समय रहता है। विड्रा करने के बाद यह अर्निंग यूसी न्यूज वाले 15 से 25 तारीख के बीच में आपके बैंक खातें में ट्रांसफर कर देते हैं। बता दें कि यहां पर अर्निंग डाॅलर होती है और विड्रा करने के लिए मिनिमम एमाउण्ट आपके खाते में 50$ होना जरूरी है।
व्यूज के अनुसार कितना मिलता है पैसा
   
       
   
 
बता दें कि यहां पर कंपनी द्वारा 1 लाख व्यूज पर कभी 6$ भी देते हैं तो कभी 5$ भी देते हैं। यह अर्निंग आपके आर्टिकल के क्वालिटी और ऐड पर डिपेंड करता हैं। साथ ही आप अगर यहां वीडियो अपलोड करते हैं तो इसमें ज्यादा अर्निंग दी जाती हैं।
कितने आते हैं व्यूज
बता दें कि इस न्यूज ऐप को देशभर में यूज करने वाले करोड़ों लोग हैं। जिसे आप प्ले स्टोर पर जाकर देख सकते हैं। जहां लगभग 100 मीलियन यूजर्स शो करता हैं। बात करें व्यूज की तो यहा पर आपके आर्टिकल के क्वालिटी पर डिपेंड करता है कि आपका आर्टिकल कैसा है। अगर आपका आर्टिकल अच्छा है तो यहां 1 घंटे में ही लाखों व्यूज आ जाते हैं। बता दें कि इस ऐप पर मैं खुद भी राईटिंग करता हूं। जहां पर एक दिन में मेरे 6 लाख व्यूज मेरे आर्टिकल पर आए हैं। साथ ही मैं अपनी अर्निंग प्रूव भी पोस्ट कर रहा हूं जो मैंने वर्ष 2018 से जनवरी 2019 में अर्न किया हूं।

कैसे करें रजिस्टर
इस ऐप पर अगर आप Writing करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास Pan Card होना चाहिए। इसके बाद आपको Google पर mpucweb सर्च करना होगा। और आपको signup पर जाकर अपना नाम, ईमेल, मोबाइल, नम्बर के साथ ही अगर आपका कोई ब्लाॅग या वेबसाइट है तो उसका यूआरएल देना होगा। इसके बाद सबमिट कर देना है। सबमिट करने के बाद आपका एकाउण्ट को एप्रूव होने में 5 दिन का समय लगता है। जैसे ही आपका एकाउण्ट एप्रूव हो जाएगा आपको ईमेल के माध्यम से मैसेज आएगा। इसके बाद आप अपना आर्टिकल पोस्ट कर सकते हैं।
आर्टिकल पोस्टिंग रूल पर एक नजर
बता दें कि अगर आपने यूसी न्यूज पर New account बनाया है तो सबसे पहले कंपनी द्वारा आपको एक आर्टिकल पोस्ट करने की अनुमति दी जाएगी। इसके बाद जैसे ही आप 3 से 5 दिन आर्टिकल सक्सेजफुली पोस्ट हो जात है इसके बाद आपकी आर्टिकल पोस्टिंग लिमिट बढ़ा दी जाएगी जहां पर डेली 3 आर्टिकल पोस्ट कर पाएंगे इसके बाद आप दिन में यहां 5 आर्टिकल डेली लिखकर पोस्ट कर सकते हैं।
कितने दिन में आने लगते हैं व्यूज
बता दें कि यहां पर व्यूज आपके कंटेंट पर डिपेंड रहता है। अगर आपका कंटेंट अच्छा है तो एक से दो हफ्ते में आपके आर्टिकल पर व्यूज आने लग जाते हैं। वैसे आपके एकाउण्ट पर कम से 10 से 15 पोस्ट होने के बाद ही व्यूज आने की संभावना रहती है।
कैसे लिखे आर्टिकल
यहां पर आपको आर्टिकल ओरिजनल ही लिखना हैं कहीं से काॅपी पेस्ट नहीं होना चाहिए। साथ ही जो आपके आर्टिकल की हेडिंग है वह अट्रेक्टिव व स्पष्ट होनी चाहिए। इसके अलावा आप उस आर्टिकल से संबंधित एक या उससे ज्यादा इमेज यहां पर लगा सकते हैं। लेकिन आर्टिकल से संबंधित कम से कम एक इमेज लगाना जरूरी है।
डेट वाइज Earning पर एक नजर
   
       
   
 
दोस्तों इस प्लेटफार्म पर मैंने वर्ष 2018 में जनवरी महीने में लिखना शुरू किया था। जिसकी डेट वाईज अर्निंग का स्क्रीन शाॅट में मैं यहां लगा रहा हूं। जिससे आपको यह विश्वास हो जाए कि यहां से रियल में अर्निंग होती है।

दोस्तों यदि आपका इस संबंध में कोई प्रश्न हो तो आप हमें कमेंट के जरिए पूछ सकते हैं साथ ही यह जानकारी ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करें ताकि अधिक से अधिक लोग आॅन लाइन अर्निंग के बारे में जान सके।

No comments