Breaking News

Pulwama Attack : आतंकियों के कायराना हरकत पर बालीवुड आक्रोशित, लिखा नफरत की कोई हद नहीं

जम्मू काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पूरा देश निंदा कर रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों ने आतंकियों के इस कायराना हरकत पर आक्रोश व्यक्त किया है। तो कुछ लोगों ने सड़क पर उतरकर आतंकियों के मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपना गुस्सा व्यक्त किया हैं। अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, अमीर खान, जावेद अख्तर, फिल्म उरी के स्टार विक्की कौशल सहित कई लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख व नाराजगी व्यक्त किया है। बता दें कि गत गुरूवार को जम्मू काश्मीर के लेथपोरा में सीआरपीएफ के 2500 जवानों के काफिले में से एक बस को आतंकियों ने 350 किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ से भरी कार को टक्कर मारी थी जिसमें लगभग 40 जवान शहीद हुए हैं।
अक्षय कुमार ने ट्वीटर पर लिखा है कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकियों द्वारा किए गए इस नृशंस हमले पर भरोसा नहीं हो पा रहा है, हम इसे कभी भुला नहीं सकते। भगवान शहीदों की आत्मा को शांति दे, मैं घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।
प्रियंका ने लिखा है कि पुलवामा हमले की जानकारी सुन मैं हैरान हो गई। नफरत का कोई जवाब नहीं। हमले में शहीद जवानों व उनके परिवारों को भगवान मजबूती दें।
जावेद अख्तर ने लिखा है कि मेरा सीआरपीएफ के जवानों से गहरा लगाव रहा है क्योंकि मैंने उनके एथंम सांग को लिखा है। कलम को कागज पर लिखने से पूर्व मैं ने कई सीआरपीएफ के जवानों से मुलाकात की थी। बहादुर जवानों के परिजनों को मेरी संवेदनाएं।
द सर्जिकल स्टाइक फिल्म उरी के स्टार विक्की कौशल ने लिखा है कि इस आतंकी हमले से मैं बहुत दुखी हूं। जो जवान इस हमले में शहीद हुए हैं मेरा दिल उनके परिवारों के लिए रो रहा है, घायलों के मैं जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।
सलमान खान ने लिखा है कि देश प्रेम के लिए अपनी शहादत देने वाले सीआरपीएफ के जवानों के लिए मेरा दिल रो रहा है। जिन्होंने हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी जान दे दी।
अमीर खान ने लिखा है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के बारे में सुन मैं स्तब्ध हूं। यह बहुत दुख हैं। उन जवानों के परिवारों के प्रति हमारी संवदनाएं जिन्होंने अपनो को खोया है।
सिद्धार्थ मलहोत्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आतंकी हमले में आहत मेरे पास कोई शब्द नहीं है। हमारे शहीदों के लिए प्रार्थना।

No comments