Breaking News

सर्जिकल स्टाइक पर बोले अजय देवगन भारतीय सेना से टकराओंगे तो चूर-चूर हो जाओंगे

जम्मू काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को जिस तरह से जवाब दिया है उससे हर कोई खुश नजर आ रहा है। भारतीय वायुसेना के जबांज कमाण्डरों द्वारा जिस तरह साहस और पराक्रम दिखाया गया है  उसे पूरा देश सलाम कर रहा है।
वायुसेना के इस पराक्रम की बालीवुड स्टारों ने भी भूरि-भूरि प्रशंसा की है। बालीवुड अभिनेता अजय देवगन ने वायुसेना के इस पराक्रम को सलाम करते हुए ट्वीट किया है कि भारतीय सेना से टकराओंगे तो चूर-चूर हो जाओंगे, नरेन्द्र मोदी और भारतीय सेना को मेरा सलाम। इसी तरह बालीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर लिखते है कि भारत माता की जय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय सेना को मेरा सलाम। अक्षय कुमार लिखते है कि पाकिस्तानी सेना को अंदर घुसकर मारो, भारतीय वायुसेना पर मुझे गर्व है। फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर सर्जिकल स्टाइक पर खुशी जाहिर करते हुए लिखते है कि आईएएफ के बहादुर पायलटो को मेरा सल्यूट जिन्होंने दुश्मनों के सीने पर वार किया। समय है सभी भारतीय एक साथ खड़े हो।

 इसी तरह बालीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने लिखा है कि मैं खुश हूं कि हमारी सेना इतनी तैयार और मजबूत है, जय हिंद, जय हिंद की सेना।
इसी तरह बालीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा लिखती है कि मैं भारतीय वायुसेना को सीमा पार आतंकी के ठिकानों को तबाह करने पर सलाम करती हूं। बता दें कि भारतीय वायुसेना के इस सर्जिकल स्टाइक से पूरा देश गदगद है और हर तरफ इसकी प्रशंसा की जा रही है।
भारतीय फिल्मों पर पाकिस्तान ने लगाया बैन
भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जिस तरह से आतंकी ठिकानों को नेस्तानबूत किया है उससे पाकिस्तान बौखला गया। पाकिस्तान के दूर संचार मंत्री ने एक बैठक बुलाई है। बैठक में पाकिस्तान पर दिखाए जाने वाली भारतीय फिल्मों पर बैन लगा दिया है। साथ ही भारत पर बनने वाले ऐड को भी पाकिस्तान में न दिखाए जाने की बात कही गई है। 

No comments