Breaking News

देवर के इश्क में पागल पत्नी ने पति की करवा दी हत्या, आरोपी देवर-भाभी गिरफ्तार

रीवा। तीन वर्ष से देवर-भाभी के बीच चल रहे इश्क का मामला तब प्रकाश में आया जब बड़े भाई को मछली और शराब की पार्टी कराने के बाद डण्डे से हमला करके बड़े भाई को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपी छोटे भाई और मृतक की पत्नी को रायपुर कर्चुलियान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर 24 घंटे में इस अंधी हत्या मामले का पर्दाफाश कर दिया है। हत्या मामले के आरोपित मृतक की पत्नी ललिता साकेत 22 वर्ष और उसके छोटे भाई अजय उर्फ मंटू साकेत 21 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार करके हत्या मामले में न्यायालय में पेश किया जहां से देवर-भाभी को जेल भेज दिया गया है। अवैध संबंधों के चलते हुए इस निर्मम हत्या मामले की जांच में जुटी पुलिस को उस समय अंदेशा हुआ जब उसे पता चला कि मृतक मुम्बई में रहता था और गांव में देवर-भाभी न सिर्फ रहते थे बल्कि गांव वालों से पुलिस को जानकारी लगी कि दोनों के बीच करीबी संबंध हैं। जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ की और मामला आईने की तरह साफ हो गया। 
ऐसे की हत्या
बड़े भाई अमर साकेत 25 वर्ष निवासी उमरी की हत्या मामले की पुलिस को जानकारी देते हुए आरोपित ने बताया कि घटना की रात उसने अपने बड़े भाई अमर को पहले शराब पिलाई और फिर मछली खिलाई थी इसके बाद खेत में ले जाकर उसने डण्डा से सिर पर प्रहार करके उसे मौत की नींद सुला दिया। इसकी जानकारी उसने अपनी भाभी को देते हुए बताया था कि उसने काम तमाम कर दिया है अब कोई बाधा दोनों के बीच नहीं रहेगी। 
   
       
   
 
 प्राईवेट कंपनी में काम करता था अमर
मृतक अमर साकेत मुम्बई में रहकर प्राईवेट कंपनी में काम करता था और उसकी पत्नी उमरी गांव में रहती है। देवर-भाभी के बीच पिछले तीन वर्ष से न सिर्फ प्रेम प्रसंग चल रहा था बल्कि दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे। अवैध संबंध होने के कारण दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करने के साथ ही विवाह भी करने की तैयारी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद दोनों मुम्बई निकलने की फिराक में थे इसी बीच पुलिस ने दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और सलाखों के पीछे पहुंचाया है। 
-------------------------
डण्डे से हमला करके छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या किया था। हत्या मामले में मृतक की पत्नी और उसके छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों मुम्बई भागने की फिराक में थे।
मनीषा उपाध्याय, प्रभारी थाना प्रभारी, रायपुर कर्चुलियान।

No comments