Breaking News

6GB रैम 32MP सेल्फी कैमरे से लैस VIVO V15 Pro की लांचिंग बुधवार को, जानिए प्राइस व फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो बुधवार यानी कि 20 फरवरी को अपना VIVO V15 Pro लांच करने जा रही है। आ रही खबरों की माने तो इस स्मार्टफोन में पावरफुल सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। मोटराइज्ड पाॅप अप मैकेनिज्म के साथ अब तक इस सिरीज के मोबाइल का यह सेल्फी कैमरा सबसे बेस्ट कैमरा होगा।
क्या है फीचर्स
VIVO V15 Pro  6 GB रैम व 128 GB स्टोरेज दिया गया है। 6.39 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन से लैस होगा। तो वहीं फोन को पाॅवर देने के लिए 3700 MAH की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही यह स्मार्टफोन क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जा सकता है।
क्या हो सकती है कीमत
वर्ष 2018 में वीवो कंपनी द्वारा मार्केट में उतार गए स्मार्टफोन VIVO V11 Pro  की कीमत 25,499 रूपए रखी गई थी। जबकि इस स्मार्टफोन में 25 MP का सेल्फी कैमरा व 3400MAH की बैटरी दी गई थी। वीवो के इस न्यू स्मार्टफोन लगभग 30,000 रूपए आंकी जा रही है। जबकि कुछ ई काॅमर्स साइटों में दी जा रही इस स्मार्टफोन की कीमत 33000 हजार रूपए बताई जा रही है। हालांकि इसकी सही प्राइज की जानकारी तो इसके लांचिंग के बाद ही पता चल सकेगी।
जल्द लांच होगा Realme 3
खबरों की माने तो ओप्पो की सब ब्राण्ड कंपनी Realme द्वारा जल्द ही Realme 3 भारत में लांच कर सकती है। अभी तक Realme 1 व Realme 2 ही मार्केट में मौजूद थे। लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हुए रियलमी कंपनी के एक वीडियो में Realme 3 को भारत में जल्द लांचिंग के संकेत दिए है। जारी वीडियों में रियलमी के सीईओ माधव सेठ द्वारा फिल्म गुली बाॅय स्टाइल में वीडियो में रैप करते हुए Realme 3 का प्रोमो जारी किया है।
ये हो सकते है फीचर्स
जानकारों का मानना है रियलमी 3 में 48 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की प्राइज 15 हजार रूपए रखी जा सकती है। साथ ही इस स्मार्टफोन में fast चाजिंग युक्त बैटरी दी जा सकती है। हालांकि अभी यह स्मार्टफोन कब लांच होगा और कहां लांच होगा इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन जानकारों का मनना है कि यदि यह स्मार्टफोन लांच होता है तो यह Readme Note7 को टक्कर देगा।


No comments