Breaking News

राशिफल 15 से 25 जनवरी: जानिए कैसा रहेगा आपका का दिन, अच्छा या बुरा


मेष राशि
शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा। घर पर आपके बच्चे आपके सामने किसी समस्या को तिल का ताड़ बनाकर पेश करेंगे। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। आपकी बीती ज़िन्दगी का कोई राज़ आपके जीवनसाथी को उदास कर सकता है।
वृष राशि
 प्रेमी या जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होने के योग भी बन रहे हैं। आप ईमानदारी से अपने संबंध निभाएंगे। पार्टनर आपकी गलतियां समझ जाएगा। किसी से उलझने की जरूरत नहीं है। आपके सुख में भी कमी हो सकती है। किस्मत और दोस्तों का साथ भी आपको कम ही मिलेगा। रोमांस की भावनाएं कामकाज में परेशानियां पैदा कर सकती हैं। लोग आपसे बात करने में थोड़े सावधान रहेंगे।
मिथुन राशि
चंद्रमा गोचर कुंडली के कर्म भाव में रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में सहयोग और सफलता मिल सकती है। आपको किए गए कामों से धन लाभ होगा।  विवाह प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। पैसों और परिवार को लेकर आपकी सोच सही रहेगी। संतान से सुख और आर्थिक सहयोग भी मिल सकता है।
15to 25 january rashifal

कर्क राशि
किस्मत और समय आपके फेवर में हो सकते हैं। आप दूसरों के लिए बहुत कुछ करेंगे। आपके जरूरी काम भी पूरे हो जाएंगे। दोस्तों के बहुत से काम आपकी मदद से ही होंगे। पुराना काम निपटाने और नया काम शुरू करने लिए अच्छा दिन है। 
सिंह राशि
अच्छी ग्रह स्थिति बन रही है। रोमांस के अच्छे अवसर मिलने के योग हैं। आपको बुद्धि और तर्क के दम पर अपने कामों में सफलता मिल सकती है। कॉम्पिटीशन से दूर रहें। जमीन जायदाद खरीदने में जल्दबाजी न करें। नुकसान हो सकता है। पार्टनर आपकी आर्थिक मदद कर सकता है।
कन्या राशि
 आपके लिए दिन बहुत उपयोगी है। आपकी मुलाकात खास लोगों से हो सकती है। आपको नियमित कामकाज से कुछ समय के लिए छुटकारा मिल सकता है। अपनी आदतों को लेकर सीरियस रहना होगा। कागजी कामकाज में भी परेशानियां आ सकती हैं। परिवार और पैसे के मामलों के बीच उलझन हो सकती है।
तुला राशि
 आप जितना शांत रहेंगे, समस्या उतनी जल्दी सुलझ भी जाएगी। अपनी बात को सकारात्मक ढंग से लोगों के सामने रखेंगे तो फायदा होगा। धैर्य और संयम रखें सफलता मिल सकती है। अपने तेवर, गुस्से और मुख से निकलने वाले शब्दों को कंट्रोल में रखें।
वृश्चिक राशि
आपको नौकरी में कोई एक्स्ट्रा जिम्मेदारी दी जा सकती है। इससे आपको ही फायदा होगा। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। पैसों से जुड़े मामले निपट सकते हैं। दुश्मनों पर जीत मिल सकती है। कोई कागजी काम भी बाकी हो सकता है। आपका खर्चा भी बढ़ सकता है। वाहन से सावधान रहें।
धनु राशि
 किसी दोस्त के साथ आप ज्यादा समय बिताएंगे। जीवनसाथी या नजदीकी लोगों से अपने मन की बात शेयर कर लें। ऐसा करने से आपका तनाव कम हो सकता है। पुराने कानूनी मामले निपट सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी आप ज्यादा परेशान हो सकते हैं। स्वभाव में सख्ती रहेगी। इस राशि वाले कुछ लोगों के लिए दिन सुस्ती भरा भी हो सकता है। लव लाइफ के लिए दिन ठीक-ठीक रहेगा।
मकर राशि
 व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। दुश्मनों पर जीत मिल सकती है। पैसों से जुड़े मामले निपट सकते हैं। आपको बुद्धि और तर्क के दम पर अपने कामों में सफलता मिल सकती है।
कुम्भ राशि
चंद्रमा आपकी ही राशि में रहेगा। पैसों का दबाव खत्म हो जाएगा। राहत मिलने लगेगी। सेहत अच्छी रहेगी। किसी खास काम की पूरी तैयारी कर चुके हैं तो सफलता निश्चित ही मिल जाएगी। धैर्य रखें। बिजनेस और नौकरी में सफलता मिलेगी। विपरीत लिंग वाले लोगों के प्रति आकर्षण होगा। दाम्पत्य जीवन में भी खुशियां रहेंगी।
मीन राशि
 अधिकारियों से मेल-जोल बढ़ेगा। आप लोगों के साथ मिल कर धन कमाने के अच्छे मौके तैयार कर सकते हैं। नई कला, साहित्य और संगीत में आपकी रुचि होगी। राजनीति और धन से जुड़े मामलों पर किसी के साथ बहस में न उलझे। दौड़-भाग करनी पड़ सकती है। कुछ संबंधों में बदलाव की इच्छा भी हो सकती है। आप नए प्रेम संबंधों को वहीं स्थगित कर पुराने संबंधों पर फिर से ध्यान देंगे।

No comments