Breaking News

राशिफल: 9 जनवरी से 12 जनवरी 2019, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ-अशुभ घड़िया बनती है। ज्योतिष में 12 राशिफल होती है और हर व्यक्ति की अलग-अलग राशियां होती है। दैनिक राशिफल के माध्यम से हमारा दिन कैसे बितेगा और हमारे जीवन में क्या कुछ खास होने वाला है इन्हीं राशियों के माध्यम से हर व्यक्ति जान सकता है। तो चलिए आज हम जानते हैं 12 राशियों में से तीन उन राशियों के बारे में जिनका 9 जनवरी से लेकर 12 जनवरी तक भाग्योदय होने वाला है और इनका हर क्षेत्र में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा मिलने वाली है।
ये हैं तीन राशियां
जिन तीन राशियों के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं वे हैं सिंह, वृश्चिक, कुंभ। इन राशियों का 9 जनवरी से भाग्य अच्छा साथ देने वाला है। या यूं कहे कि इन्हें हर क्षेत्र में सफलता, मान-सम्मान, धन-सम्पदा मिलेगी।
क्या कहता है राशिफल
सिंह- सिंह राशि वाले जातक जहां गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे तो वहीं धन आगमन के अच्छे योग इनकी राशि में बन रहे हैं। इनके पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के साथ ही यश की प्राप्ति होगी।
वृश्चिक राशि - इस राशि के जातक का भी 9 जनवरी से 12 जनवरी के मध्य भाग्य खूब साथ देगा साथ ही धन, वैभव में बढ़ोत्तरी होगी। इन्हें शासन-सत्ता से भरपूर सहयोग मिलने के प्रबल योग के साथ ही धन आगमन का भी योग बन रहा है।
कुंभ राशि - इस राशि के जातकों का 9 से 12 जनवरी काफी सुखमय बीतने वाला है। इनका हर कार्य जहां सम्पन्न होगा तो वहीं गृह कार्य की वस्तुओं में वृद्धि होगी। साथ ही जहां आर्थिक पक्ष मजबूत होने के प्रबल योग बन रहे हैं तो वहीं सर्व कार्य सिद्धी योग के चलते हर क्षेत्र में इन्हें सफलता मिलेगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।