Breaking News

साल 2019 एंटरटेनमेंट के हिसाब से बीतेगा शानदार, ये हैं टाॅप 10 बिग बजट की आने वाली मूवीज

साल 2019 एंटरटेनमेंट के हिसाब से शानदार बीतने वाला है। बालीवुड जहां एक से बढ़कर एक हिट फिल्में लेकर आ रहा है वहीं इन फिल्मों के पोस्टर देख दर्शकों की दीवानगी बढ़ती जा रही है। बात करते है साल 2019 में आने वाली टाॅप 10 मूवी के बारे जो न सिर्फ बिग बजट की फिल्में होगी बल्कि यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी।
ये 2019 की टाॅप 10 मूवी
ब्रम्हास्त्र
साल 2018 में आई फिल्म संजू में जहां रणवीर कपूर बेहतरीन अदाकारी कर लोगों के दिलों पर राज किया तो वहीं एक बार फिर वह 2019 में फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट एवं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। यह फिल्म 2019 के दिसम्बर महीने में रिलीज की जा सकती है।
मेंटल है क्या
साल 2018 में न्यूट्रान, स्त्री जैसी कई हिट फिल्म दे चुके राजकुमार राव एक बार फिर मेंटल है क्या फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कंगना रनाउत नजर आने वाली है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी।
केसरी
बालीवुड के खिलाड़ी कुमार नाम से फेमस अक्षय कुमार साल में 3 से 4 फिल्में तो दे ही देते हैं। बात करते हैं वर्ष 2019 में आने वाली उनकी मूवी केसरी की। यह फिल्म इतिहास के उन पन्नों से ली गई है जिसे हम लोग कम ही जानते हैं। यह फिल्म 21 सिक्खों की वीरता पर आधारित है। जो 12 हजार अफगानियों को मार गिराया था।
लुका छिपी
बालीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन साल 2019 में लुका छिपी में नजर आएगी। यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्टर लक्ष्मण उटेकर ने किया है।
पानीपत
इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त नजर आने वाले है। जबकि इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन गोवारिकर ने किया है। यह फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज होगी।
हाउसफुल4
हाउसफुल सिरीज यह चैथी फिल्म है इस फिल्म में बाबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन जैसे कई बड़े कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी।
छिछोरे
साल 2018 आई फिल्म केदारनाथ में अपने अभिनय का जलवा दिखा रहे सुशांत सिंह राजपूत साल 2019 में छिछोरे में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ वरूण शर्मा नजर आएंगे। यह फिल्म भी 2019 में रिलीज होगी।
गुड न्यूज
अक्षय कुमार की यह फिल्म काॅमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में उनके पत्नी का किरदार करीना कपूर निभाएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना 9 साल बाद एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 2019 में रिलीज की जा सकती है।
सुपर 30
़ऋतिक रोशन की इस फिल्म में वह मैथमेटिशियन के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्म पटना स्थित आनंद कुमार के जीवन पर आधारित होगी। जहां गरीब बच्चों को आईटीआई की तैयारी फ्री में करवाई जाती है।
भारत
सुल्तान, टाइगर जिंदा है जैसी ब्लाॅकबास्टर फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास के साथ करने के बाद एक बार फिर सलमान खान फिल्म भारत में उनके साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 2019 के ईद में रिलीज होगी।