Breaking News

स्कूल से घर जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़, एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

रीवा। स्कूल से घर जा रही एक 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ रास्ते में मौजूद कुछ युवकों ने छेड़खानी शुरू कर दी है।  मामले की जानकारी मिलते ही छात्रा की मां भी मौके पर पहुंच गई। चारों युवकों ने पहले बच्ची के साथ फिर मां के साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गए। घटना के एक दिन बाद परिजनों द्वारा इसकी रिपोर्ट लौर थाना में दर्ज कराई गई। लौर पुलिस ने मामला दर्ज कर छेड़खानी करने वाले चार युवकों में से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य तीन फरार बताए गए हैं। सभी आरोपियों के विरूद्ध पुलिस ने 354 सहित एसटी-एससी का मामला पंजीबद्ध किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अंकुश पटेल पुत्र श्रीनिवास पटेल 19 वर्ष के रूप में की गई है।

ये हैं आरोपी
 पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि आरोपियों में अंकुश पटेल सहित आकाश पटेल पुत्र सुखलाल पटेल 17 वर्ष, छोटे पटेल पुत्र जगसेन पटेल 21 वर्ष, प्रियांशू पटेल पुत्र पुष्पेन्द्र पटेल 16 वर्ष शामिल हैं। पुलिस ने जहां अंकुश पटेल को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य की तलाश की जा रही है।
क्या है घटना
घटना के संबंध में बताया गया है कि नए वर्ष के उपलक्ष्य में स्कूल प्रशासन द्वारा टूर पर ले जाने की बात कही गई थी जिस पर युवती ने गर्म कपड़ पहनने लगभग दोपहर 2 बजे घर जा रही थी। स्कूल और गांव के बीच पड़ने वाले निर्जन स्थल पर पहले से ही घात लगाकर बैठे चार युवकों द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की जाने लगी। जिसका छात्रा द्वारा विरोध किया गया और छात्रा की आवाज सुनकर पास में ही खेत में काम कर रही उसकी मां मौके पर पहुंच गई। 
वर्जन
आवेदन पत्र पर अपराध पंजीबद्ध कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश की जा रही है। एसपी चतुर्वेदी, थाना प्रभारी, लौर।