Breaking News

ये हैं साउथ की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस जिनके हैं लाखों फैन

न्यूज डेस्क। अगर फिल्मों में एक्शन देखना तो अपने देश में सबसे पहला जो नाम आता हैं वह साउथ की फिल्मों का। हालांकि अब बालीवुड में भी साउथ की फिल्मों की तर्ज पर कुछ एक्शन देखने को मिलने लगा हैं। साउथ में बनने वाली फिल्में एक्शन के मामले में किसी हालीवुड की फिल्मों से कम नहीं हैं। जी हां साउथ की फिल्मों में स्टोरी और एक्शन का तो बालीवुड भी मुरीद हैं तभी तो साउथ की फिल्मों की रिमेक बालीवुड में बनाई जाती हैं। बात करते हैं एक्ट्रेस की तो साउथ में कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी सुन्दरता की दुनिया दिवानी हैं। उनकी सुन्दरता व बेहतरीन एक्टिंग के चलते उनके लाखों फैंस हैं। तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो साउथ की सबसे सुपर एक्ट्रेस जिनके लाखों फैंस हैं।
अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत 2005 में पुरी जगन्नाथ की फिल्म सुपर से की थी। जिसमें उनके साथ आयशा टाकिया और नागार्जुन ने काम किया था। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड सहित कई फिल्मों में काम किया। जिसके लिए उन्हें कई बार फिल्मफेयर पुरस्कार के साथ ही कई अन्य पुरस्कार से नवाजा गया। अच्छी कद काठी की अनुष्का साउथ की सबसे सुन्दर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। हाल ही उनकी फिल्म बाहुबली ने बाॅक्स आॅफिस पर धमाल मचाया। अनुष्का के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं।
तृशा कृश्णनन
तृशा कृश्णनन ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत तमिल फिल्म जोड़ी नमक से की थी। उनकी सबसे हिट फिल्म वर्श 2004 में आई वर्शम थी जिसमें वह पिता के आग्रह पर रातो-रात स्टार बन जाती हैं यह सीन उन्हें काफी पाॅपुलर किया। इसके बाद उन्होंने बालीवुड में खट्टा-मीठा फिल्म में भी नजर आई, लेकिन फिल्म में कुछ खास सपफलता नहीं मिली। तृशा ने तमिल, तेलगू, कन्नड सहित कई फिल्मों में काम किया हैं उन्हें फिल्मफेयर व दक्षिण की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया हैं। दुनिया भर में लाखों फैंन हैं जो इनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने हैं।
काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत क्यो हो गया न फिल्म में एक छोटे से रोल से की थी। वर्श 2007 में इन्होंने लक्ष्मी कल्याणम में बतौर अभिनेत्री काम किया। उन्होंने कुछ हिन्दी फिल्मों में भी काम किया जिसमें स्पेशल 26, सिंघम हैं जो हिट भी फिल्में रही। काजल ने ज्यादातर, तमिल, तेलगू, फिल्मों में काम किया हैं। यह दिखने में जितनी सुन्दर है उतनी ही अच्छी एक्टिंग भी करती हैं उनके चाहनों वालों की संख्या लाखों में हैं।