Breaking News

एक-दूसरे के कार्बन कॉपी दिखते हैं बालीवुड के ये सगे भाई-बहन, देखिए तस्वीरें

बालीवुड। फिल्म इंडस्टी में एक जैसे दिखने वाले यानी कि जुड़वा किरदारों की तो कई मूवी आ चुकी है, लेकिन असल जिंदगी में बालीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो सगे भाई या बहन हैं और एक दूसरे के कार्बन कॉपी लगते हैं। तो सबसे पहले हम बात करते हैं बालीवुड के महान कलाकार अनुपम खेर की जिन्होंने बालीवुड में कॉमेडी, विलेन सहित कई तरह के किरदार निभा चुके हैं और लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। बात करते हैं उनके भाई राजू खेर की। हालांकि राजू खेर को एक्टिंग के क्षेत्र में इतनी सफलता नहीं मिली, लेकिन दोनों दिखने में कार्बन कॉपी लगते हैं।

 रिया सेन और राइमा सेन दोनों ही सगी बहनें हैं और इन दोनों की शक्ल एकदम कार्बन कॉपी। इनको एकसाथ देखने पर हर कोई धोखा खा सकता है। राइमा सेन ने ज्यादातर बंगाली फिल्मों में काम किया है जबकि रिया सेन ने बालीवुड में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी बालीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। इन्होंने हिन्दी सहित कनडा, तेलुगी, तमिल सहित कई अन्य भाषाओं की फिल्मों कर चुकी है और लोगों के दिलो पर राज कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने बाजीगर फिल्म से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। इसके बाद इन्होंने मैं खिलाड़ी तू अनारी, हथकड़ी सहित लगभ्ाग 40 फिल्मों में काम किया। इनकी बहन है शमिता शेट्टी। शिल्पा और शमिता की शक्ल एक-दूसरे से मिलती-जुलती है। शमिता ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरूआत वर्ष 2000 में आई फिल्म मोहब्बते से की थी।