Breaking News

जियो दे रही 30 से 50 हजार प्रतिमाह कमाने का मौका, बस करना होगा आपको यह काम

देश की सबसे बड़ी टेलीकाॅम कंपनी रियलांस जियो ग्राहकों को बेहतर से बेहतर सेवा देने के लिए पूरे देश में लगभग लाखों टाॅवर तैयार करने की योजना बना रही है और इस योजना में वह लगभग 50 करोड़ इंवेस्ट करेगी। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो जियो नेटवर्क पर काॅल ड्राप, किसी अन्य नेटवर्क पर काॅल डायवर्ट जैसी असुविधा से बचने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है। जिससे जियो नेटवर्क मजबूत तो होगा साथ ही ग्राहकों को हाईस्पीड नेटवर्क भी मिल सकेगा। अगर आप जियो के साथ जुड़कर महीने के 30 से 50 हजार रूपए कमाना चाहते हैं तो आपके पास खाली प्लाट व छत होना जरूरी है।
क्या है नियम
जियो का टाॅवर लगवाने के लिए सबसे पहले आपके पास पर्याप्त स्पेश होना चाहिए। अगर आप छत पर टाॅवर लगवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके छत का स्पेश कम से कम 500 वर्गफिट होना चाहिए। लेकिन अगर आप टाॅवर किसी प्लाट में लगवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास कम से कम 2000 वर्गफिट का प्लाट होना चाहिए।
कितना मिलता पैसा
टाॅवर से महीने में होने वाले इनकम की बात की जाए तो कंपनी द्वारा लोकेशन के हिसाब से पेमेंट किया जाता है। शहरी क्षेत्र का अलग रेट होता है जबकि ग्रामीण इलाके में लगाए जा रहे टाॅवर का रेट अलग होता है। खबरों की माने तो प्रति टाॅवर का कम से कम रेट 30 हजार कंपनी द्वारा पे किया जाता है। टाॅवर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप जियो की आॅफीशियल वेबसाइट पर विजिट करें।
यहां से मिलेगी जानकारी
जियो टाॅवर लगवाने संबंधित जानकारी के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट www.reliancejiotowers.com पर विजिट करना होगा। साथ ही आप info@reliancejiotowers.com ईमेल पर भी संपर्क कर सकते हैं।