Breaking News

भूल से भी ना खरीदें ये 3 स्मार्टफोन, हद से ज्यादा होते है हैंग

 अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो उस स्मार्टफोन के बारे में आप अच्छी तरह जान लें। बिना जानकारी लिए गए स्मार्टफोन यूज करने में कई तरह की परेशानियां दे सकते हैं। नया स्मार्टफोन लेने के लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता यह है कि फोन हैंग न हो, और इसके लिए हम ब्रांडेड और अच्छी कंपनी फोन खरीदते हैं, लेकिन कई बार ये फोन भी धोखा देते हैं, तो चलिए आज हम जानते हैं 3 स्मार्टफोन के बारे में जो हद से ज्यादा हैंग होते हैं और इनको यूज करने में कई तरह की परेशानिया झेलनी पड़ती है।

कार्बन फोन
इस कंपनी के फोन शुरूआत में काफी अच्छा चलते हैं। धीरे-धीरे यह स्मार्टफोन स्लो होने लगता है और इस फोन को यूज करने में परेशानियां आने लग जाती है। किसी भी साफ्टवेयर को खोलने समय लगने लगता है या फिर हैंग हो जाता है। इस स्मार्टफोन के हैंग होने के पीछे का कारण यह कि इसमें रैम की कमी होना व फोन की आंतरिक स्टोरेज कम होना बताया गया है।
माइक्रो मैक्स बोल्ट
अगर आप माइक्रोमैक्स कंपनी का हैण्डसेट खरीदने की सोच रहे हैं तो माइक्रो मैक्स बोल्ट बिल्कुल न खरीदें। इस श्रृंखला वाले फोन में भी यूजर्स द्वारा हैंगिंग की काफी समस्या बताई जा रही है। इसी तरह सैमसंग गैलेक्सी ग्रांड जब मार्केट में लांच किया गया था तो लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था और लोगों ने इस श्रृंखला वाले फोन की खूब डिमाण्ड की थी। समय के साथ धीरे-धीरे इस स्मार्टफोन में भी हैंगिंग की समस्या देखने को मिली और लोगों ने इस स्मार्टफोन से दूरिया बनाना शुरू कर दिया।