Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLE1st January 2022 horoscope : ये है मीन राशियों को सच्चा प्यार...

1st January 2022 horoscope : ये है मीन राशियों को सच्चा प्यार करने वाली राशियां, कैसा रहेगा साल का पहला दिन

1st January 2022 horoscope : 12 राशियों में से मीन राशि सबसे आखिरी की यानी कि 12वीं राशि है। ऐसे में आज हम जानेंगे कि आखिर मीन राशियों को कौन सी राशि के लोग सच्चा प्यार करते हैं।

नए साल का आगमन होने जा रहा है। ऐसे में राशियों की मदद से हर कोई यह जानना चाहता है कि नए साल का पहला दिन हमारा कैसा रहेगा। ऐसे में आज हम जानेंगे मीन राशि के बारे में, कि इस राशि के जातकों का नए साल का पहला दिन कैसा रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो साल 2022 का पहला दिन मीन राशि वालों के लिए बेहद शानदार रहने वाला है। आपकी चिंताओं के बदल हटेंगे। जिससे आप स्वयं को हल्कापन महसूस करेंगे। दिनभर आपका मन प्रसन्न रहेगा। शाम को दोस्तों के साथ कही बाहर जाने का मन बन सकता है।

सच्चा प्यार करने वाली राशियां

मीन राशि देवगुरू बृहस्पति की राशि है। ऐसे में इस राशि के जातकों की सबसे ज्यादा तीन राशियों से बनती है। कहा जाता है कि मीन राशि के जातकों को यह राशियां सच्चा प्यार करती है। अगर लव लाइफ में इन तीन राशियों में से किसी एक के साथ मीन राशि वालों का विवाह होता है तो जीवन सुखमय हो जाता है। तो चलिए जानते हैं उन राशियो के बारे में।

कर्क राशि

कर्क राशि चन्द्रमा की राशि है। जबकि मीन राशि देवगुरू बृहस्पति की राशि है। ऐसे में कर्क राशि एवं मीन राशि वालों की खूब जमती है। दरअसल चन्द्रमा एवं देवगुरू बृहस्पति की आपस में अच्छी बनती है। चन्द्रमा जहां शीतलता प्रदान करता है तो वहीं देवगुरू बृहस्पति बुद्धि विवेक देते है। कर्क राशि का व्यक्ति चाहता है कि आप उसे अच्छी राह दिखाएं। उसे जिम्मेदारियां कैसी सम्हालनी आदि की जानकारी दें। ऐसे में अगर मीन राशि वालों की शादी कर्क राशि की लड़की से होती है तो माना जाता है कि यह शुभ फल प्रदान करता है और जीवन भर यह कपल सुखी रहता है।

कन्या राशि

मीन राशि को दूसरी सबसे ज्यादा प्यार करने वाली कन्या राशि मानी जाती है। कन्या बुध ग्रह की राशि है। वैसे तो बुध एवं गुरू के बीच शत्रुता होती है। लेकिन अगर इन दो राशियों के बीच प्यार होता है तो वह बहुत गहरा होता है। यानी कि दो जिस्म एक जान जैसे यह रहते हैं। हालांकि वैवाहिक जीवन में इनके बीच छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं।

वृश्चिक राशि

मीन राशि को सबसे ज्यादा प्यार करने वाली तीसरी राशि है वृश्चिक राशि। इस राशि के जातक हर कदम पर आपके साथ खड़े नजर आएंगे। जब आपको कोई नजर नहीं आएगा तो यह कदम बढ़ाकर आपका साथ देंगे। लव लाइफ की बात करें तो मीन एवं वृश्चिक राशि वालों की अच्छी जमती है। इन दोनों राशियों के बीच सच्चा प्यार होता है।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी पर हम यह दावा नहीं करते हैं कि यह पूर्णतः सत्य एवं सटीक है। किसी भी निर्णय पर पहुंचने से जानकार सलाह अवश्य लें।

Also Read- साल 2022 में करें केले से जुड़ा यह छोटा सा टोटका, समाप्त हो जाएगी सारी परेशानी, मिलेगा अपार धन, वैभव, घर में होगा पैसा ही पैसा

Also Read- बेहद असरदार है पान का यह टोटका, कम समय में बना देगा कई जमीन जायदाद का मालिक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular