Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLE10 Note Totka : 10 रूपए के नोट में करें यह छोटा...

10 Note Totka : 10 रूपए के नोट में करें यह छोटा सा उपाय, चुम्बक की तरह खींचा चला आएगा पैसा

10 Note Totka : जीवन में पैसा कितना महत्वपूर्ण है यह बात तो सभी जानते हैं। पैसा कमाने के लिए हम दिन-रात मेहनत भी करते हैं। लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद कई बार पैसा मंशानुसार नहीं मिल पाता है। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। कई बार पैसा कहीं फंस जाता है तो आसानी से मिलता नहीं हैं।

तो कभी पैसा थोड़े समय के लिए आता है फिर इसके बाद आना बंद हो जाता है। जिसके कई कारण हो सकते है। आज पैसों से जुड़ा एक ऐसा ही टोटका हम आपको बताएंगे। जिसे करने पैसों की जुड़ी सभी समस्याएं समाप्त हो जाती है। तो क्या है यह टोटका चलिए जानते हैं।

10 रूपए के नोट में करें यह उपाय

धन की कमी को दूर करने के लिए यह एक प्रचलित टोटके में से एक हैं। जो काफी कारगर माना जाता है। आपको करना क्या है एक 10 रूपए (10 Note Totka ) की नई अथवा साफ-सुथरी नोट लेना है। ध्यान रखें यह नोट कहीं से कटी-फटी न हो। न ही इस नोट में पहले से कुछ लिखा हो। अगर नई नोट मिल जाए तो क्या कहना। इस नई नोट में आपको लाल स्याही अथवा लाल पेन से नोट में लिखे गए मंत्र को लिखना है। फिर इस नोट को धूप में सुखाकर इसे अपने पर्स में रख लेना है। इस 10 रूपए के नोट को आपको खर्च नहीं करना है। इस उपाय को करने के बाद आप पाएंगे कि धन आपके पास कई तरह से आ रहा है।

चुंबक की तरह खींचा चला आएगा पैसा

10 रूपए के नोट (10 Note Totka ) में इस तरह के मंत्र लिखना काफी कारगर टोटका माना गया है। मान्यता है कि इस मंत्र में इतनी ताकत है कि पैसा चुंबक की तरह खींचा चला आता है। इस टोटके को आप जनवरी महीने में किसी भी दिन कर सकते हैं। जैसे ही आप इस टोटके को करेंगे कुछ दिन में आपको असर दिखना शुरू हो जाएगा।

नोट- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी प्रचलित टोटकों पर आधारित है। इसमें कितनी सत्यता है इसकी पुष्टि हम नहीं करते है।

Also Read- Friday Totke For Money : शुक्रवार को यह टोटका करने से हमेशा पैसों से भरा रहता है पर्स, कभी नहीं होती धन की कमी!

Also Read- Vastu Tips : इन सरल उपायों को करने से घर में शांति व धन आगमन के बनते है योग, जानिए उपाय

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular