Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedहीरो से विलेन बने बालीवुड के यह स्टार, नम्बर 1 की फीस...

हीरो से विलेन बने बालीवुड के यह स्टार, नम्बर 1 की फीस सुन उड़ जाएंगे होश

This Bollywood star turned hero to villain, will be blown away after hearing number 1 : बालीवुड फिल्मों में हीरो का रोल करने वाले स्टार अब विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। साल 2020 में यह स्टार विलेन बनकर अपने फैंस के बीच आएंगे। विलेन बनने के लिए इन्होंने फिल्म निर्मातों जो फीस ली हैं उसे सुन आपके उड़ जाएंगे होश। तो चलिए जानते हैं बाॅलीवुड का कौन हीरो अब विलेन के रूप में नजर आएंगा और इस रोल के लिए वह कितनी फीस वसूल रहा है।हीरो से विलेन बने बालीवुड के यह स्टार, नम्बर 1 की फीस सुन उड़ जाएंगे होश
हीरो से विलेन बने बालीवुड के यह स्टार, नम्बर 1 की फीस सुन उड़ जाएंगे होश

1. विक्रम वेधा

यह फिल्म साल 2017 में तमिल भाषा में रिलीज की गई थी। इस फिल्म का अब हिन्दी रिमेक बनने जा रहा हैं। खबर यह है कि फिल्म में सैली अली खान एवं अमीर खान कास्ट किए गए हैं। इस फिल्म में अमीर विलेन का किरदार निभाएंगे जिसके लिए उन्होंने निर्माताओं से 70 करोड़ रूपए फीस के तौर पर ली है।

2. तानाजी

यह फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रमुख रूप से अजय देवगन नजर आएंगे। जिसका हाल ही में पोस्टर जारी किया गया था। यह फिल्म अजय देवगन के कैरियर की सबसे महंगी फिल्म हैं। इसमें विलेन का रोल करते सैफ अली खान नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए उन्होंने 15 करोड़ रूपए फीस के तौर पर लिए हैं।

3. बागी 3

यह फिल्म साल 2020 में देखने को मिलेगी। फिल्म के लीड रोल में टाइगर श्राफ नजर आएंगे। इस फिल्म में रितेश विलेन के रूप में नजर आएंगे। इस किरदार के लिए उन्होंने मेकर्स से 8 करोड़ की फीस वसूल की है। आपको बताते चले कि रितेश इससे पहले एक विलेन एवं मरजावां में विलेन काम कर चुके हैं।

4. केजीएफ2

संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा नामक विलेन का किरदार करते नजर आएंगे। इस रोल के लिए संजय दत्त ने मेकर्स से 12 करोड़ रूपए की राशि ली हैं। आपको बताते चले कि संजय दत्त इसके अलावा पानीपत में भी एक खूंखार विलेन का रोल करते नजर आएंगे।

5. राधे

यह फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में लीड रोल सलमान करते नजर आएंगे। जबकि उनके अपोजिट विलेन के रूप में नील नितिन मुकेश नजर आएंगे। विलेन के किरदार के लिए नील नितिन मुकेश ने 8 करोड़ रूपए की फीस ली हैं। आपको बताते चले कि नील नितिन मुकेश इससे पहले साहो सहित कई अन्य फिल्मों निगेटिव किरदार निभा चुके हैं।

तो दोस्तों ये रही साल 2020 में आने वाली फिल्मों में हीरो से बने विलेन की लिस्ट। विलेन के किरदार में सबसे ज्यादा कौन सा हीरो जंचता है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में, साथ हमें फालो करना बिल्कुल न भूलें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular