Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedहिमेश ने किया खुलासा: तो इसलिए रानू मण्डल को अपनी फिल्म में...

हिमेश ने किया खुलासा: तो इसलिए रानू मण्डल को अपनी फिल्म में गाने का दिया मौका

सोशल मीडिया से स्टार बनी रानू मण्डल (Ranu Mandal) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रानू मण्डल ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshimya) की मूवी के लिए लगातार तीन गाने रिकार्ड किया। चैथा गाना उन्होंने हाल ही में बालीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर के जन्मदिन पर रिकार्ड किया है। जिसकी एक शार्ट क्लिप हिमेश ने सोशल मीडिया एकाउण्ट पर शेयर की थी।
 इस गाने में उनके साथ बालीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण, पायल देव, हिमेश रेशमिया व खुद रानू मण्डल गाती हुई नजर आ रही हैं। हाल में हिमेश रेशमिया से जब कुछ मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछा कि आखिर आपने रानू मण्डल को गाने का मौका क्यों दिया। जिसका जवाब देते हुए हिमेश जी कहते हैं कि उन्हें पिछले दिनों से अपनी मूवी के लिए एक सिंगर की तलाश थी।
 जब रियालिटी शो में उन्होंने रानू जी की आवाज सुनी तो उनकी आवाज उन्हें काफी पसंद आई और उन्हें लगा कि रानू जी की आवाज में वकई दम है, उन्हें एक बार मौका अवश्य मिलना चाहिए। बस फिर क्या था उन्होंने रानू को अपनी मूवी में गाने के लिए आॅफर दे डाला। 
जैसे ही वह पहला गाना रिकार्ड किया और सोशल मीडिया में गाने को पब्लिस किया। लोगों द्वारा रानू मण्डल के इस गाने को खूब पसंद किया है। जब रानू द्वारा गाए गए गाने को इतनी सफलता मिली तो उन्हें लगा कि रानू जी की आवाज लोगों की खूब पसंद आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने बैक टू बैंक गाने रानू के साथ रिकार्ड किए।
आपको बताते चले कि रानू मण्डल को बालीवुड में गाने के आॅफर देने को लेकर हिमेश पिछले काफी दिनों से मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं। उनके इस कार्य की लोगों ने जमकर सराहना भी की।
रानू मण्डल के दिन अब पूरी तरह से बदल चुके हैं। अब कुछ फिल्म मेकर्स द्वारा उनकी जीवनी पर फिल्म भी बनाने वाले हैं। जिसके लिए स्क्रिप्ट पर काम चल रहा हैं। फिल्म के लिए बंगाली एक्टर्स सुदीप्ता चक्रबर्ती से बात की गई थी। जिसके लिए अभी उन्होंने हामी नहीं भरी है। 
उनका कहना है कि स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस मूवी को करने पर विचार किया जाएगा। तो वहीं मेकर्स का मानना है कि रानू ने जिस तरह अपनी जीवन में संघर्ष किया है उसे पर्दे पर जरूर आना चाहिए। जिससे लोगों को पता चल सके कि रानू जी ने अपने जीवन में कितना संघर्ष किया है। आपको बताते चले कि पत्रकार से फिल्म डायरेक्टर बने ह्षिकेश मण्डल रानू मण्डल की जीवनी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। जैसे ही स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो जाएगा वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular