Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTv Serialहिमांशी का मंगेतर से टूटा रिश्ता तो आसिम पर भड़के सलमान, कहा...

हिमांशी का मंगेतर से टूटा रिश्ता तो आसिम पर भड़के सलमान, कहा तुम्हारी वजह से….

BigBoss13: बीते दिनों हिमंाशी की मंगेतर से रिश्ता टूटने की खबर सामने आई थी। जिस पर शनिवार को वीकेंड के वाॅर पर सलमान आसिम पर जमकर भड़के। उन्होंने कहा यह सब तुम्हारी वजह से हुआ है। अब हिमांशी आसिम के बाहर आने का इंतजार कर रही हैं।
हिमांशी का मंगेतर से टूटा रिश्ता तो आसिम पर भड़के सलमान, कहा तुम्हारी वजह से....
 तो वहीं फैमिली टाॅस्क के दौरान शेफाली के पति पराग त्यागी एवं आसिम के भाई बिग बाॅस पहुंचे। जहां उन्होंने हिमांशी का रिश्ता टूटने की बात आसिम को बताई थी। सलमान ने इसी बात पर आसिम की जमकर क्लास लगाई थी। सलमान ने कहा कि आसिम मैंने तुमसे कहा था कि उसकी सगाई हो चुकी हैं। तुम उससे दूर रहो। लेकिन तुमने मेरी बात नहीं मानी और उसे शो में प्रपोज कर डाला। 
तुम्हे पता है कि यह एक रियालिटी शो हैं। यहां जो तुम कर रहे हो उसे पूरी दुनिया देख रही हैं। तुम्हारे कारण हिमांशी के मंगेतर ने उसे छोड़ दिया है। सलमान की यह बात सुन आसिम दंग रह जाते हैं। आसिम आगे सफाई देते हुए कहते है कि मेरे मन में जो फीलिंग आई थी उसे मैंने सिर्फ व्यक्त किया था। लेकिन हिमांशी ने मुझे कभी एक्सेप्ट नहीं किया था। उस दौरान उनकी सगाई भी नहीं हुई थी। सिर्फ शादी के लिए प्रपोज हुआ था। 
आसिम ने आगे कहा कि हिमांशी ने मुझे बताया था कि मेरा ब्वाॅयफ्रेंड है जो कनाडा में रहता हैं। उसे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता हैं। आसिम कहते है कि हिमांशी को बाहर जाने के बाद यह लगा होगा कि वह उससे प्यार करती हैं। इसलिए हिमांशी रिश्ता तोड़ा होगा। जिस पर सलमान कहते है कि तुम्हे जो सोचना है सोचते रहो। लेकिन जो हुआ हैं मेरा काम था उसे बताना सो मैंने बता दिया है। 
आपको बताते चले कि हिमांशी रिश्ता टूटने के बाद उनका बयान भी सामने आया था। हिमांशी ने कहा था कि अब मैं सिंगल हूं। मुझे आसिम के साथ आगे रिश्ता बढ़ाने में कोई दिक्कत नहीं है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular