Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv Serialसोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा सिदनाज, विशाल व मधुरिमा के बीच...

सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा सिदनाज, विशाल व मधुरिमा के बीच हुआ घमासान

Big Boss 13 : जब से सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस के सीक्रेट में पहुंचे से तब से सिद्धार्थ एवं शहनाज की कमेस्ट्री फैंस को देखने को नहीं मिल रही हैं। ऐसे में फैंस इन दोनों की जोड़ी काफी मिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया में इनके फैंस ने सिदनाज का ट्रेंड चला रखा हैं। ट्वीटर हैंडिल पर अब तक सिदनाज हैशटैग के साथ लगभग पौने दो लाख ट्वीट किए जा चुके हैं। 

ट्वीट के माध्यम से फैंस बिग बाॅस से यही रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वह जल्द इन दोनों की जोड़ी को एकसाथ करें। आपको बताते चले कि सिद्धार्थ पिछले काफी दिनों से बीमारी हालत में हर टाॅस्क में भाग ले रहे थे। लिहाजा बिग बाॅस ने सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम में रेस्ट के लिए भेजा हैं। सिद्धार्थ के पास सीक्रेट रूम में पारस छाबरा भी मौजूद हैं। वह भी उंगली की ट्रीटमेंट के बाद रेस्ट ले रहे हैं। बिग बाॅस के घर दोनों मजबूत प्रतिभागी अब सीक्रेट रूम से बैठकर घर वालों की एक्टिविटी को वाॅच कर रहे हैं।
Phatne wali hai #MadhurimaTuli aur @vishalsingh713 ke beech ki jwalamukhi! Dekhiye inka yeh jhagda aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot@Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/9LatqpYykz

— COLORS (@ColorsTV) December 9, 2019

बिग बाॅस द्वारा आज जारी किए गए प्रोमो वीडियो में विशाल आदित्य सिंह वं मधुरिमा की बीच घमासान देखने को मिला। मधुरिमा विशाल से कहती है कि तुम दूसरो की औकात दिखाते हो। खुद की औकात कभी देखी है तुमनें। आगे मधुरिका कहती है कि तुम्हे पता है कि मैं यहां नई आई हूं तो कम्र्फटेबल फील नहीं करा सकते हो तो अनकम्र्फटेबल फील मत कराओ। 
आगे विशाल कहते है कि तुम्हे जब पता है कि मैं इस शो में हू तो तुम आओगी तो अनक्म्र्फटेबल फील होगा। बहस यही नहीं रूकती है और आगे बढ़ती ही जाती हैं। धीरे-धीरे मधुरिमा अग्रेसिव होती जाती हैं और वह कहती है कि मैं तुम्हे इगनोर कर रही थी। तब विशाल कहते है कि अगर तुम्हें इगनोर ही करना होता तो इस शो में नहीं आती तुम। तब मधुरिका और भड़क जाती है और कहती है क्यों नहीं आती, क्या यह शो तुम्हारा है। धीरे-धीरे बात बाप तक पहुंच जाती हैं और दोनों काफी तेज आवाज में बात करने लगते हैं।
Another twist that’s too good to miss! #BiggBoss13 https://t.co/xMx5MNU5yJ

— COLORS (@ColorsTV) December 9, 2019

तो दूसरी तरफ शहनाज सिद्धार्थ के न होने पर अपनी बातें शेफाली को सुनाती हुई दिखाई देती हैं। वह अपने मां की कुछ बातें शेफाली से शेयर करती हैं। बहरहाल अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ की गैर मौजूदगी में शहनाज को किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular