Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeTv Serialसिद्धार्थ शुक्ला को बाहर करने की जुबान से क्यों पलटे बिग बाॅस,...

सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर करने की जुबान से क्यों पलटे बिग बाॅस, यह रही वजह!

Why-did-Big-Boss-reverse-the-word-of-siddharth-shukla-out-this-is-the-reason : बिग बाॅस सीजन 13 चल रहा हैं। इस सीजन में अभी तक कई प्रतिभागियों को बाहर किया जा चुका हैं। इसी तरह एक टाॅस्क के दौराक हिंसक होने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बाॅस द्वारा 4 नवम्बर के प्रोमो वीडियो में बाहर करने की बात कही गई थी। लेकिन इसी दौरान यह खबर आती हैं कि सिद्धार्थ को बाहर नहीं किया जा रहा हैं। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि बिग बाॅस द्वारा क्यों अपना फैसला बदला गया। तो चलिए जानते हैं क्या वजह रही हैं कि बिग बाॅस को अपना फैसला बदलना पड़ा।
सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर करने की जुबान से क्यों पलटे बिग बाॅस, यह रही वजह!

फैंस का प्यार

सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस का सबसे ज्यादा प्यार मिला हैं। सिद्धार्थ को घर के सभी सदस्यों में से ज्यादा वोट भी मिले हैं। प्राप्त वोट के आंकड़ों को देखा जाए तो पहले नम्बर सिद्धार्थ शुक्ला हैं, जबकि दूसरे नम्बर पर शहनाज गिल हैं। जबकि तीसरे नम्बर शेफाली जारीवाला हैं। ऐसे में जब सिद्धार्थ टाॅप पर हैं तो बिग बाॅस इतना बड़ा रिस्क कैसे ले सकते हैं।

फैंस का सर्पोट

जैसे ही सोशल मीडिया में सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बाॅस के घर से बाहर करने की खबर वायरल हुई सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके समर्थन उतर आए। देखते ही देखते सोशल साइटों में वीसपोर्ट सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड करने लगा। सिद्धार्थ के फैंस यही नहीं रूके बल्कि सोशल साइटों में सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में जंग छेड़ दिए थे। लिहाजा बिग बाॅस यह रिस्क लेना उचित नहीं समझे और अपना फैसला पलट दिया। 

नार्मल सजा

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस शो जीतने के प्रबल दावेदारों में से हैं। ऐसे में बिग बाॅस द्वारा एक न्यूज जारी किया गया था जिसमें लिखा गया था कि सिद्धार्थ न ही घर से बाहर जा रहे हैं और न ही किसी सिक्रेट रूम में जाएंगे। बिग बाॅस द्वारा हिंसक होने पर उन्हें खुद दो वीके लिए बेघर होने के लिए नाॅमिनेट कर देंगे।
ऐसे में गौर करने वाली बात यह है कि जब बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ को हिंसक होने पर उन्हें घर से बेघर की करने की बात कही गई थी तो आखिर क्यो यह फैसला पलटा गया। इससे साफ जाहिर होता हैं कि सिद्धार्थ की फैंन फालोइंग के चलते बिग बाॅस को अपना यह फैसला बदलना पड़ा हैं।

वैसे दोस्तों आपको क्या लगता है कि बिग बाॅस ने आखिर अपना फैसला क्यों पलटा होगा शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमारे चैनल को सस्क्राइब जरूर करें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular