Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसिद्धार्थ शुक्ला को बाथरूम में गाली देने पर ट्रोल हुई देवलीना, फैंस...

सिद्धार्थ शुक्ला को बाथरूम में गाली देने पर ट्रोल हुई देवलीना, फैंस ने कहा सनकी औरत

टीवी सीरियल की संस्कारी बहू बिग बाॅस के घर में काफी एग्रेसिव रूप में नजर आ रही हैं। उनका यह रूप देखकर घर के सदस्य ने उन्हें डेविल टैग दे रखा है। देवोलीना और सिद्धार्थ की इस समय अनबन चल रही है। लिहाजा बीते एपिसोड में देवलीना सिद्धार्थ पर अपनी भड़ास निकालते देखी गई। 
देवोलीना बिग बाॅस के सबसे मजबूत प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला पर जोर-जोर से चिल्लाती नजर आईं। हालांकि जब वह ऐसा कर रही थी तब वहां सिद्धार्थ मौजूद नहीं थे। देवलीना बाथरूम में थी और गेट बंद करके सिद्धार्थ को भला-बुरा कह रही थी। देवलीना गुस्से में सिद्धार्थ को गालियां भी दे रही थी। उनके द्वारा टीवी शोज में इस तरह के अपशब्दों का उपयोग के चलते फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 
फैंस लिखते हैं कि देवोलीना कितना चिल्लाती हैं लगता है कि स्पीकर फट जाएगा। इसी तरह एक अन्य यूजर्स ने देवोलीना को साइको तक कह डाला। यूजर ने लिखा कि देवोलीना पूरी तरह से साइको है अब उसको दौरे पड़ने शुरू हो गए हैं। इसी तरह एक अन्य ने लिखा कि बिग बाॅस देखों आप किसको दोबारा घर में प्रवेश दिला दिए सनकी औरत को!
आपको बताते चले कि यूजर देवोलीना को नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही बिग बाॅस द्वारा जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर करने की बात कही गई थी तो फैंस उनके सपोर्ट में आ गए थे। जिसके चलते सोशल साइटों पर वीसपोर्टसिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड करने लगा था। 
इन्हीं सबके चलते सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बाॅस 13 का सबसे मजबूत प्रतिभागी माना जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बाॅस में जितने भी प्रतिभागी सब एक-एक करके भिड़ते नजर आते हैं। जानकारों की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ने की प्रमुख वजह लाइम लाइट में बने रहना हैं। 
दोस्तों आपको बिग बाॅस 13 में सबसे मजबूत प्रतिभागी कौन है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में। साथ ही ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमें फालो करना बिल्कुल न भूलें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular