Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसिद्धार्थ शुक्ला को दोगला नाॅमिनेट करने पर शेफाली जारीवाला को आया गुस्सा,...

सिद्धार्थ शुक्ला को दोगला नाॅमिनेट करने पर शेफाली जारीवाला को आया गुस्सा, कुर्सी छोड़ भागी

big boss 13 task dogla..see who nomineted : बिग बाॅस 13 के घर में नए-नए ट्वीस्ट एवं टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में अब धीरे-धीरे रोमांच दिखने लगा है। हाल में ही पारस छाबड़ा होम डिलेवरी का टास्क जीतकर दूसरे पड़ाव में पहुंचे हैं एवं साथ ही माहिरा शर्मा भी दूसरे पड़ाव पर पहुंची हैं।

 बिग बाॅस द्वारा हाल ही में सभी प्रतिभागियों को एक टाॅस्क दिया गया है। इस टाॅस्क का नाम रखा गया है दोगला यानी कि डबल फेस। इसमें प्रतिभागियों को यह बताना है कि कौन दोगला और उसके अंदर दोगला होने के क्या गुण एवं अवगुण हैं। तो चलिए देखते हैं प्रतिभागियों द्वारा किसे दोगला ठहरातें और क्यों।
आपको बताते चले कि सीक्रेट रूप से मौजूद वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी तहसीन पूनावाला, खेसारीलाल यादव एवं कांटा लगा गर्ल शेफाली जारीवाला को बिग बाॅस 13 के घर में मौजूद सभी सदस्यों को 1 से लेकर 10 तक रेटिंग देनी हैं जो सबसे ज्यादा दोंगले हैं। सोशल मीडिया में जारी किए गए वीडियो में शो के दो प्रतिभागियों को वाल्ड कार्ड प्रतिभागियों द्वारा दोगला बताया जाता है। 

A post shared by BIGGBOSS 13 Khabri 🔵 (@biggbossofficial13) on
शेफाली जारीवाला रश्मि देसोई को दोगले के लिए नाॅमिनेट करती हैं। जबकि तहसीन पूनावाला सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा दोगला बताते हुए 1 नम्बर पर रखते हैं। लेकिन शेफाली जारीवाला उनकी बात से बिल्कुल सहमत नहीं होती हैं और वह कहती है कि सिद्धार्थ बिल्कुल साफ व डायरेक्ट बोलते हैं और वह कुर्सी छोड़ चली जाती हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular