Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसिद्धार्थ शुक्ला को किस देकर पछताई रश्मि देसाई, कारण बता खूब रोई

सिद्धार्थ शुक्ला को किस देकर पछताई रश्मि देसाई, कारण बता खूब रोई

बिग बाॅस के घर में बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला एवं रश्मि देसाई रोमेंटिक हुए थे। दोनों ने बेड से लेकर पुल तक रोमेंटिक सीन दिए थे। जिसे बिग बाॅस द्वारा इस वीकेंड के वाॅर में दोबारा दिखाया गया। इस वीडियो को देखकर रश्मि देसाई काफी पछता रही हैं। जब उनसे घर के सदस्यों ने कारण पूछा तो वह रोने लगी।
सिद्धार्थ शुक्ला को किस देकर पछताई रश्मि देसाई, कारण बता खूब रोई
आपको बताते चले कि वीकेंड के वार में सलमान खान द्वारा विशाल आदित्य सिंह एवं माहिरा शर्मा के बीच हुए रोमेंटिक सीन को दिखाया गया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला एवं रश्मि देसाई का रोमेंटिक सीन दिखाया गया। फिर यह बताया कि दोनों के वीडियो में से आॅडियंस ने सबसे ज्यादा प्यार सिद्धार्थ शुक्ला एवं रश्मि देसाई के वीडियो को दिया हैं। जिसे डायरेक्टर शहनाज गिल ने किया था।
आॅडियंस से अच्छा प्यार मिलने पर एक तरफ जहां घर के सभी सदस्यों ने खुशी जताई तो वहीं रश्मि देसाई मिरर लिप किस को लेकर टेंशन में आ गई। उन्होंने पारस एवं विशाल आदित्य सिंह से इस बात को लेकर डिस्कस भी किया। मैंने जो किसिंग सीन किया वह मुझे नहीं करना चाहिए था। पारस ने कहा कि अब जो गया उस पर चिंता करने की कोई बात नहीं हैं। इसी तरह विशाल आदित्य सिंह कहते हैं कि आपको पहले सोचना चाहिए था। पहले तो आप सोचती नहीं बिना सोचे-समझे कर डालती हैं। अब पछताने से क्या होगा। रश्मि विशाल की बातों से सहमति भी दिखाई देती हैं और रोने लगती हैं।

शहनाज एवं सिद्धार्थ आज होंगे रोमेंटिक

आपको बताते चले कि वीकेंड के वार में सलमान ने सिद्धार्थ एवं शहनाज के बीच एक रोमेंटिक वीडियो शूट करने का आदेश दिया हैं। तो आज रात ये दोनों जोड़ी बालीवुड के सांग पर रोमेंटिक होते नजर आएंगे। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि सिद्धार्थ एवं रश्मि के रोमेंटिक वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया हैं। तो वहीं अब बिग बाॅस शहनाज एवं सिद्धार्थ के साथ रोमेंटिक वीडियो शूट करवाने जा रहे हैं। वेल यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रश्मि की तरह सिद्धार्थ एवं शहनाज की जोड़ी को आडियंस कितना पसंद करते हैं।

बिग बाॅस से जुड़ी ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फालो जरूर करें साथ ही कमेंट कर बताएं कि क्या रश्मि की तरह ही शहनाज एवं सिद्धार्थ की जोड़ी को भी आडियंस का ढेर सारा प्यार मिलेगा।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular