Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTv Serialसिद्धार्थ ने मां को रश्मि से मिलाया, तो रश्मि के भांजी-भतीजी ने...

सिद्धार्थ ने मां को रश्मि से मिलाया, तो रश्मि के भांजी-भतीजी ने कराई दोस्ती

BigBos13 में इस वीक फैमिली टाॅस्क चल रहा हैं। इस दौरान हर कंटेस्टेंट के फैमिली मेम्बर घर पहुंचे। जहां वह घर के सभी सदस्यों से मिले। हाल ही में शहनाज के पापा पहुंचे थे। जहां उन्होंने सिद्धार्थ से दूर रहने की शहनाज को हिदायत दी थी तो वहीं माहिरा की मम्मी पारस को किस न करने की हिदायत दी थी। 
सिद्धार्थ ने मां को रश्मि से मिलाया, तो रश्मि के भांजी-भतीजी ने कराई दोस्ती
जबकि शेफाली के पति ने आसिम को धमकी दी थी। आज रात प्रसारित होने वाले शो में सिद्धार्थ की मम्मी बिग बाॅस के घर पहुंचेगी। मां को देखते ही सिद्धार्थ गले लग जाते हैं और वह इमोशनल हो जाते हैं। आगे सिद्धार्थ अपनी मां को शहनाज से मिलवाते हैं।
 सिद्धार्थ कहते है कि ये मुझे इटरटेन करती हैं। तब सिद की मां कहती है सिर्फ तुझे ही नहीं पूरी इंडिया को इंटरटेन करती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ रश्मि से अपनी मां को मिलवाते हैं और कहते है कि ये मेरे धैर्य पर काम करती हैं। जिस पर रश्मि कहती है कि ये मेरा ख्याल रखता है मैं इसका ख्याल रखता हूं। 

आगे सिद्धार्थ मां के साथ घर के अंदर जाते हैं। वहां दोनों बैठकर ढेर सारी बातें करते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ की मां उन्हें चेहरे पर खुशी बनाए रखने के लिए कहती हैं। वह कहती है कि अब बहुत हो गया लड़ाई झगड़ा। अब आगे का गेम हैप्पी मूड़ में खेले। हो सके तो पूरी तरह से खुश रहे। आगे सिद्धार्थ की मां कहती है कि वह कपड़े भी पूरा पहना करें। जिस पर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं और वह मां को गले लगा लेते हैं। 

रश्मि से सिद्धार्थ की हुई दोस्ती

बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में रश्मि के भांजी-भतीजी घर में पहुंचते हैं। इन दोनों को देख रश्मि काफी खुश होती हैं। बिग बाॅस के घर में अपनी फैमिली मेम्बर को पाकर वह खुशी से झूम उठती है और उन्हें गले लगा लेती इसके बाद दोनों नन्हें बच्चे रश्मि से जमकर बाते करते हैं। 
इस दौरान रश्मि का भतीजा कहता है कि आपने सिद्धार्थ के साथ दोस्ती क्यों तोड़ दी। चलो मैं दोस्ती कराता हूं। आगे वह सिद्धार्थ को बुलाते हैं और दोनों की एक बार फिर से दोस्ती कराते हैं। साथ ही गले लगने के लिए भी कहते हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular