Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसिद्धार्थ ने देवोलीना को वाशरूम में किया बंद, फिर जो हुआ उसे...

सिद्धार्थ ने देवोलीना को वाशरूम में किया बंद, फिर जो हुआ उसे देख आप रह जाएंगे दंग

Siddharth closes Devolina in washroom, then you will be shocked to see what happened: बिग बाॅस के घर में आए दिन नए-नए ट्वीस्ट देखने को मिलते हैं। बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला एवं देवोलीना के बीच काफी प्यार देखने को मिला हैं। हाल ही में सलमान खान द्वारा वैक्स टाॅस्क करवाया गया था जिसमें देवोलीना सिद्धार्थ के पैरों में बैठकर वैक्स करती दिखाई दी। 
सिद्धार्थ ने देवोलीना को वाशरूम में किया बंद, फिर जो हुआ उसे देख आप रह जाएंगे दंग

इस टाॅस्क के दौरान दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिला हैं। तो वहीं बिग बाॅस द्वारा आज जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में देवोलीना एक बार फिर सिद्धार्थ पर भड़कती नजर आई। हुआ यूं कि बिग बाॅस द्वारा एक टाॅस्क दिया गया हैं। इस टाॅस्क के लिए दो टीमें बनाई गई हैं और दोनों टीमों को एक-दूसरे के कपड़े चुराने हैं। टाॅस्क के मुताबिक दोनों टीमें एक-दूसरे के कपड़े चुराते देखे गए।
 इसी दौरान देवोलीना वाॅशरूम में जाती है। वाॅशरूम के पास मौजूद सिद्धार्थ बाहर से दरवाजा बंद करके वहां से भाग जाते हैं। अंदर से देवोलीना द्वारा काफी शोर एवं चिल्लाने पर उनका दरवाजा घर के सदस्यों द्वारा खोला जाता हैं। बाहर निकलते ही देवोलीना का पारा सातवें आसमान पर था। जैसे ही वह बाहर निकली उनकी जुबान से जो निकला उसे सुन सब दंग रह गए। 
2 Chor Task mein apna samaan bachaane ke liye gharwalon ne bandh kar diya @Devoleena_23 aur @shefalijariwala ko bathroom mein!
Dekhiye iss par kaise Devo kho dengi apna aapa aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 pic.twitter.com/UEY3wfT1oT

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 18, 2019

आपको बताते चले कि गत रविवार को वीकेंड का वाॅर हुआ। जिसमें अरहान को घर से बेघर कर दिया गया। अरहान घर से बाहर निकलते ही मीडिया से रूबरू हुए। जब उनसे पूछा गया क्या कारण है कि उन्हें दो वीके में ही घर से बाहर निकलना पड़ा। तब अरहान से जवाब दिया कि मैं अपने हिसाब से बहुत अच्छा प्ले कर रहा था। बिग बाॅस ने मुझे घर से बेघर क्यों किया यह मैं खुद भी नहीं समझ पाया। 
खैर जो हुआ अच्छा हुआ हैं। लास्ट में अरहान ने रश्मि को सभी सपोर्ट करने की बात कही। साथ ही कहा कि रश्मि अच्छा खेल रही हैं और आप सब उनका सपोर्ट करिए ताकि रश्मि जब वहां से निकले तो बिग बाॅस का ताॅज लेकर ही निकले। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular