Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeTv Serialसिद्धार्थ की सीक्रेट रूम में बिगड़ी तबियत, अस्पताल में किया गया भर्ती

सिद्धार्थ की सीक्रेट रूम में बिगड़ी तबियत, अस्पताल में किया गया भर्ती

Siddharth’s health deteriorates in secret room, admitted in hospital : टाइफाइड बीमारी से पीड़ित सिद्धार्थ शुक्ला को पिछले दिनों बिग बाॅस के मेन घर से सीक्रेट रूम में शिफ्ट किया गया था। जहां वह डाॅक्टरों की देख-रेख में स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह थोड़ा सिद्धार्थ के प्रशंसकों को परेशान कर सकती हैं। 
आ रही खबरों की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला की सीक्रेट में तबियत सुधरने की बजाय और बिगड़ती ही जा रही थी। लिहाजा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। सिद्धार्थ की सीक्रेट रूम में तबियत बिगड़ने एवं अस्पताल में भर्ती कराने की जानकारी बिग बाॅस की सीक्रेट खबर देने वाले द खबरी ने अपने ट्वीटर हैंडिल में शेयर की हैं। द खबरी की माने तो सिद्धार्थ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 अस्पताल में डाॅक्टरों द्वारा उन्हें ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ के ब्लड प्लेट्स जो गिरावट आई है उसको रिकव्हर करने का भी प्रयास किया जा रहा हैं। सिद्धार्थ  जब से सीक्रेट रूम में पहुंचे थे, तो उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा था, लेकिन एक बार फिर उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई। जिससे उन्हें हाॅस्पिटल में शिफ्ट किया गया हैं।
 सिद्धार्थ के फैंस को जैसे ही उनकी तबियत बिगड़ने की जानकारी मिली तो फैंस उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना सोशल मीडिया में करते देखे गए। फैंस सोशल मीडिया में गेटवेलसूनसिद्धार्थ लिखकर पोस्ट कर रहे हैं। 
Sidharth Shukla hospitalized

as per latest reports, #SidharthShukla is at a hospital and is being injected to increase his blood platelets and is on glucose drips as well.

— The Khabri (@TheKhbri) December 11, 2019

आपको बताते चले कि सिद्धार्थ शुक्ला को 9 दिसम्बर को बिग बाॅस के मेन घर से सीक्रेट रूम में शिफ्ट किया गया था। जहां उनके साथ पारस छाबरा भी स्वास्थ्य लाभ रहे थे। इस दौरान इन दोनों ने घर वालों को जमकर अपनी उंगलियों पर नचाया था। 
पारस का स्वास्थ्य जैसे ही ठीक हुआ उन्हें बिग बाॅस के मेन घर में एक बार फिर से इंट्री दे दी गई हैं। पारस तो बिग बाॅस के घर में पहुंच चुके लेकिन अब फैंस को इंतजार है सिद्धार्थ शुक्ला का। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular