Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसिद्धार्थ एवं पारस ने आसिम और रश्मि को कठिपुतली बनाकर डांस एवं...

सिद्धार्थ एवं पारस ने आसिम और रश्मि को कठिपुतली बनाकर डांस एवं मिमिक्री कराई, सीक्रेट रूम से जल्द इंट्री लेगा यह प्रतिभागी

सिद्धार्थ शुक्ला एवं पारस छाबरा इस समय बिग बाॅस के सीक्रेट रूम में हैं। वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में यह दोनों सीक्रेट रूम से रश्मि देसाई एवं आसिम रियाज को कठिपुतली की तरह आदेश देकर नचा रहे हैं। दरअसल सीक्रेट रूम में मौजूद इन दोनों प्रतिभागियों ने एक विशेष पावर घर को चलाने के लिए दी हैं। 
सिद्धार्थ एवं पारस ने आसिम और रश्मि को कठिपुतली बनाकर डांस एवं मिमिक्री कराई, सीक्रेट रूम से जल्द इंट्री लेगा यह प्रतिभागी
जिसका इन दोनों प्रतिभागियों ने पूरा उपयोग किया। जारी हुए प्रोमो वीडियो में पारस आसिम रियाज एवं रश्मि देसाई को कठपुतली की तरह नचाते हुए नजर आए। साथ ही बगल में बैठे सिद्धार्थ शुक्ला भी जमकर मजे लेते दिखाई दिए। पारस रश्मि से पहले कठपुतली की तरह मेकअप करवाते हैं इसके बाद शेफाली की मिमिक्री करने का आदेश देते हैं। आदेश पाते ही आसिम एवं रश्मि शेफाली के सामने जाकर मिमिक करते हैं। 
#BiggBoss ne di @sidharth_shukla aur #ParasChhabra ke haath gharwalon ki chaabi, aur unhone kiya iss power ka bohot accha use!
Dekhiye yeh masti bhara episode aaj raat 10.30 baje!

Anytime on @justvoot.@Vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/spzQwL4fyC

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 11, 2019

इसके बाद इन्हें घर में लेटने के लिए पारस द्वारा कहा जाता हैं। तो ये दोनों लेटते हुए दिखाई दिए। पारस यही नहीं रूके उन्होंने अपनी पावर का फुल तरीके से यूज किया। रश्मि से शहनाज की मिमिक करवाई फिर इसके बाद रश्मि से शहनाज के लिए डांस करवाया। 

सीक्रेट रूम से यह प्रतिभागी लेगा इंट्री

सीक्रेट रूम में स्वास्थ्य लाभ ले रहे घर के दो प्रतिभागियों में से एक जल्द ही बिग बाॅस के मेन घर में इंट्री लेगा। यह प्रतिभागी कोई और नहीं बल्कि पारस छाबरा हैं। द खबरी ने यह जानकारी अपने ट्वीटर हैंडिल में शेयर की हैं। द खबरी ने लिखा है कि सिद्धार्थ को अभी बिग बाॅस के मेन घर इंट्री स्वास्थ्य कारणों से नहीं होगी। लेकिन पारस छाबरा इस शो में पहले इंट्री लेंगे।

Sidharth Shukla’s entry in the main house delayeddue to health condition, Paras Chhabra to go first pic.twitter.com/ong2ZLnbqq

— The Khabri (@TheKhbri) December 11, 2019

हालंकि पारस छाबरा कब सीक्रेट रूम से बिग बाॅस के घर में पहुंचेगा इसकी कोई जानकारी मेंशन नहीं की गई हैं। तो जानकारों की माने तो पारस जल्द ही बिग बाॅस के घर में इंट्री ले सकते हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular