Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसाउथ के इस स्टार को है ऋतिक से नफरत! वजह जान सब...

साउथ के इस स्टार को है ऋतिक से नफरत! वजह जान सब हो जाएंगे हैरान

साउथ में एक ऐसा स्टार है जिसे बालीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन से नफरत हैं! इसके पीछे जो वजह है उसे जान सब हैरान हो जाएंगे। दबंग3 में विलेन के रूप में नजर आने वाले किच्चा सुदीप ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब उन्हें ऋतिक रोशन से नफरत हो गई थी। इसके पीछे की वजह थी उनकी पत्नी। दबंग3 के प्रमोशन के दौरान बालीवुड हंगामा की एक रिपोर्टर ने जब उसने पूछा कि क्या आप कभी वाॅर जैसी एक्शन पैक्ड फिल्म ऋतिक रोशन के साथ करना चाहेंगे। 
साउथ के इस स्टार को है ऋतिक से नफरत! वजह जान सब हो जाएंगे हैरान
जवाब में किच्चा ने कहा कि जैसे ही इस बात की जानकारी उनके बीवी को लगेगी वह सबसे पहले सेट पर हाजिर हो जाएंगी। क्योंकि वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं। पत्नी की इसी दीवानी के चक्कर में समय ऐसा था जब उन्हें ऋतिक रोशन से नफरत हो गई थी। दरअसल हुआ कुछ यूं था कि जब ऋतिक की फिल्म कहो न प्यार रिलीज हुई थी तब मैं पत्नी की वजह से यह फिल्म 10 से 11 बार देखी। 
अगर वह फिल्म देखने से मना कर देते थे तो पत्नी उन्हें धमकी दिया करती थी। किच्चा बताते है कि उनकी पत्नी कहा करती थी कि अगर वह मुझे फिल्म दिखाने नहीं ले जाएगे तो वह किसी और के साथ चली जाएंगी। जिसके साथ वह फिल्म देखने जाएगी तो वह कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का होगा। पत्नी की बातें सुन मजबूरन उन्हें फिल्म देखने जान पड़ता था।  
सुदीप आगे बताते है कि जब मैंने पहली बार यह फिल्म देखी तब मुझे ऋतिक के डांस वगैरह सब ठीक लगे और मैंने भी फिल्म को इंज्याॅय किया। लेकिन धीरे-धीरे पत्नी के जिद के कारण यह फिल्म मुझे बोरिंग लगने लगी। मैं पत्नी के साथ चला तो जाता था, लेकिन मैं वहां बैठा रहता था। पत्नी जब ऋतिक के डांस देखती और मुझे पिंच करती तो मुझे काफी गुस्सा आता था। मैं कहता था कि मैं भी एक एक्टर हूं। सुदीप ने कहा कि कहो न प्यार है फिल्म की सफलता के पीछे उनका बहुत बड़ा योगदान है। 
आगे दबंग3 के विलेन किच्चा सुदीप ऋतिक की जमकर तारीफ भी की। सुदीप ने कहा कि वह बहुत अच्छे एक्टर के साथ ही अच्छे डांसर व एक्शन भी बहुत ही जोरदार करते हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular